होम / Patna University के लॉ कॉलेज कैंपस में छात्र की पीट-पीटकर हत्या, परीक्षा दे कर निकल रहा था बाहर- Indianews

Patna University के लॉ कॉलेज कैंपस में छात्र की पीट-पीटकर हत्या, परीक्षा दे कर निकल रहा था बाहर- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 28, 2024, 1:59 am IST
ADVERTISEMENT
Patna University के लॉ कॉलेज कैंपस में छात्र की पीट-पीटकर हत्या, परीक्षा दे कर निकल रहा था बाहर- Indianews

Patna University

India News (इंडिया न्यूज़), Patna University: सोमवार, 4 मई को पटना विश्वविद्यालय के लॉ कॉलेज परिसर में कुछ अज्ञात लोगों ने स्नातक अंतिम वर्ष के एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि छात्र की पहचान पटना विश्वविद्यालय के बीएन कॉलेज के छात्र हर्ष राज के रूप में की गई है।

पुलिस के मुताबिक, घटना तब हुई जब 22 वर्षीय छात्र दोपहर में अपने परीक्षा केंद्र से बाहर आ रहा था। जानकारी मिली है कि सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के लॉ कॉलेज परिसर में स्नातक की परीक्षा देने गये एक छात्र के साथ कुछ अज्ञात लोगों ने मारपीट की है। वो घायल हुआ। पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल ले गई, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने गैंगस्टर अबू सलेम के साथ पार्टी करने के दावों का किया खंडन, वायरल तस्वीर की सच्चाई से उठाया पर्दा-Indianews

पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांचकर्ता आरोपियों की पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी शुरू कर दी है। अधिकारी ने बताया कि परिसर में सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है।

Lok Sabha Election: नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर खान मार्केट गैंग पर बोला हमला, जानें क्या कहा-Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT