होम / Viral Video: अचानक मोबाइल रिपेयर करवाने शॉप में घुसा सांड! आगे जो हुआ देख कर रह जाएंगे दंग- indianews

Viral Video: अचानक मोबाइल रिपेयर करवाने शॉप में घुसा सांड! आगे जो हुआ देख कर रह जाएंगे दंग- indianews

Reepu kumari • LAST UPDATED : April 27, 2024, 8:48 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Viral Video: सांड के बारे में कहा जाता है कि उसे लाल रंग से चिढ़ है उसे देखते ही वो बौखला जाता है। लेकिन दिल्ली की एक मोबाइल रिपेयर शॉप में अचानक एक सांड पहुंच गया। उसके बाद जो हुआ वो देख कर आज हर कोई  हैरान है। पूरी वारदात वहां लगे CCTV में कैद हो गई। उस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर ने अपलोड किया है। जिसे लोग जमकर शेयर करे रहे हैं।

मोबाइल रिपेयर शॉप के अंदर घुसा सांड

वायरल वीडियो के अनुसार यह किसी एक्शन फिल्म के एक दृश्य से कम नहीं। एक विशाल सांड दिल्ली में एक तंग मोबाइल मरम्मत की दुकान में छलांग लगाकर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। यह असामान्य घटना इस महीने की शुरुआत में दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार में हुई।

एक वायरल वीडियो में दुकान के अंदर बैठे दो व्यक्ति एक उपकरण की मरम्मत करने में लगे हुए थे। एक तीसरा आदमी, जो ग्राहक लग रहा है, दुकान के बाहर काउंटर के सामने आराम करके बैठा था। ग्राहक पीछे मुड़ता है और देखता है कि सांड दुकान की ओर बढ़ रहा है। वह बचने के लिए एक तरफ जाने में सफल हो जाता है।

सांड काउंटर पर कूद गया

कुछ ही समय में, सांड काउंटर पर कूद गया और दिल्ली की छोटी सी दुकान के अंदर खड़ा हो गया। तब तक दोनों दुकानदार भी एक कोने में जाने के लिए हाथापाई कर चुके थे। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जबकि दुकान का काउंटर सांड के अप्रत्याशित प्रवेश से बच गया, अंदर की अलमारियों पर रखे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जमीन पर गिर गए।

हतप्रभ दुकानदारों में से एक ने बाहर किसी की ओर हाथ हिलाकर मदद मांगी, इससे पहले कि वह सुरक्षित स्थान पर चढ़ जाता और एक कुर्सी की सहायता से एक शेल्फ पर बैठ जाता।

दुकान के अंदर के एक अन्य सीसीटीवी वीडियो में दिखाया गया है कि दुकान के ठीक सामने सड़क पर एक अन्य सांड से सींग भिड़ाने के बाद सांड दुकान के अंदर कूद गया। वीडियो में कुल तीन बैल देखे जा सकते हैं.

 

Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews

बाहर निकलने की कोशिश 

दुकान के अंदर फंसा जानवर असहाय होकर बाहर निकलने की कोशिश कर रहा था। लोगों के एक समूह ने आश्चर्यचकित अतिथि को बाहर निकालने का तरीका खोजने की कोशिश की। एक व्यक्ति ने तो काउंटर के हिस्से वाले प्रवेश द्वार को भी तोड़ दिया।

इनमें से एक वीडियो को इंस्टाग्राम पर दस लाख से अधिक बार देखा गया और 1,600 से अधिक टिप्पणियां मिलीं।सीसीटीवी फुटेज में समय और तारीख की मोहर के मुताबिक घटना 1 अप्रैल की शाम की है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Praveen Bhushan (@mps.bhushan)

Manipur: मणिपुर में एक हमले में अर्धसैनिक बल के दो जवान मारे गए- indianews

Jairam Ramesh: ‘कांग्रेस वीवीपैट के अधिक से अधिक उपयोग पर अभियान जारी रखेगी’, जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT