होम / SunjwanTerrorist Attack सुंजवां मुठभेड़ का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

SunjwanTerrorist Attack सुंजवां मुठभेड़ का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Vir Singh • LAST UPDATED : April 23, 2022, 2:15 pm IST

इंडिया न्यूज, जम्मू:
जम्मू-कश्मीर के सैन्य क्षेत्र सुंजवां के जलालाबाद इलाके में कल हुए आतंकी हमले का सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) सामने आया है। फुटेज में साफ दिख रहा है कि आतंकियों ने कैसे बस पर ग्रेनेड अटैक किया। सबसे पहले सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) में एक मोटरसाइकिल सवार आता दिखता है।

वह मोटरसाइकिल सहित बैरिकेड से आगे सड़क की साइड में रुक जाता है। इसके चंद सेकेंड में जैसे ही सीआईएसएफ की बस जवानों को लेकर बैरिकेड के पास पहुंचती है, उस पर अचानक आतंकी अटैक कर देते हैं और गोलीबारी शुरू हो जाती है।

मुठभेड़ में शहीद हो गए थे इस राज्य के एएसआई

कल तड़के हुए हमले में एएसआई एसपी पटेल शहीद (ASI SP Patel Martyred) हो गए थे। वह मध्यप्रदेश के सतना जिले के रहने वाले थे। दो पुलिस कर्मियों सहित हमले में सीआईएसएफ के 10 जवान इस हमले में घायल हुए हैं। आतंकियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जम्मू दौरे के ठीक दो दिन पहले इस वारदात को अंजाम दिया। बता दें कि पीएम मोदी कल यानी 24 अप्रैल को जम्मू दौरे पर जाएंगे।

सुरक्षा बलों ने मार गिराए हैं दोनों आतंकी

आतंकियों ने पहले सीआईएसएफ के जवानों से भरी बस पर ग्रेनेड फेंका। उसके बाद आगे खड़ी जिप्सी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। बता दें कि सुंजवां मुस्लिम बहुल क्षेत्र है और इस इलाके से कुछ ही दूरी पर सीआईएसएफ व सुंजवां ब्रिगेड का एक प्रतिष्ठान है। मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दोनों आतंकी मार गिराए थे। वे पाकिस्तान के थे और फिदायीन हमले की फिराक में थे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

LSG VS RR: लखनऊ को उसके घर में हराना चाहेगी राजस्थान, जानें क्या होगी संभावित प्लेइंग 11-Indianews
LSG vs RR Head-To-Head Record: राजस्थान को हरा अपने जीत का लय बरकरार रखना चाहेगी लखनऊ, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
Darasing Khurana ने ब्रिटेन में क्वीन कैमिला से की मुलाकात, महारानी को नमस्ते करने का समझाया मतलब -Indianews
सिंदूर-मंगलसूत्र पहने खूबसूरत नजर आई नई दुल्हन Arti Singh, Shehnaaz Gill संग वीडियो कॉल पर बात कर फोटो की शेयर -Indianews
Japan Earthquake: जापान में भूकंप से फिर कांपी धरती, रिक्‍टर स्‍केल पर इतनी रही तीव्रता
LSG VS RR: एकाना में रहेगा गेंदबाजों का दबदबा! जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
असम के जंगलों में हाथी का आतंक, दो वनरक्षकों समेत तीन लोगों को कुचला
ADVERTISEMENT