होम / Swati Maliwal: बिभव कुमार को बचा रहे हैं अरविंद केजरीवाल, स्वाति मालीवाल का बड़ा आरोप- India news

Swati Maliwal: बिभव कुमार को बचा रहे हैं अरविंद केजरीवाल, स्वाति मालीवाल का बड़ा आरोप- India news

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 24, 2024, 4:10 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Swati Maliwal: आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने गुरुवार को अरविंद केजरीवाल पर अपने सहयोगी बिभव कुमार को बचाने का आरोप लगाया और दावा किया कि जब बिभव कुमार ने कथित तौर पर उनके साथ मारपीट की तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अपने आवास पर थे।

समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में स्वाति मालीवाल ने कहा, ”यह सच है कि इतना कुछ होने के बावजूद आज तक मुझे अरविंद जी का कोई फोन नहीं आया और न ही वह अब तक मुझसे मिले हैं. अरविंद जी आरोपियों को बचा रहे हैं.” पूरी पार्टी में हर व्यक्ति को मेरा चरित्र हनन करने का निर्देश दिया गया है।”

मालीवाल ने 13 मई को हुए घटनाक्रम पर दोबारा गौर किया और कहा, “मैं 13 मई को सुबह करीब 9 बजे अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर गई थी। उनके स्टाफ ने मुझे ड्राइंग रूम में बैठने के लिए कहा और बताया कि अरविंद जी घर पर हैं और थोड़ी ही देर में मुझसे मिलने आ रहा था।”

Hit-and-Run Case में हिरासत में लिया गया कानपुर का नाबालिग, इसी तरह के मामले में जमानत पर था बाहर- Indianews

 

कोई भी मेरी मदद के लिए आगे नहीं आया

“अगले ही पल, विभव कुमार ड्राइंग रूम में घुस आया और मैंने उससे पूछा कि क्या कुछ गड़बड़ है। इस पर उसने मुझे मारना शुरू कर दिया। उसने पूरी ताकत से मुझे 7-8 थप्पड़ मारे। जब मैंने उसे दूर धकेलने की कोशिश की, तो उसने मेरा हाथ पकड़ लिया मालीवाल ने कहा, ”पैर और मुझे खींचने लगे। मेरा सिर सेंटर टेबल से टकराया और मैं फर्श पर गिर गई।” स्वाति ने आगे कहा कि वह मदद के लिए चिल्लाई, लेकिन “उसे अनसुना कर दिया गया”। उन्होंने कहा, “यह अजीब था कि कोई भी मेरी मदद के लिए आगे नहीं आया।”

यह पूछे जाने पर कि क्या बिभव कुमार किसी के दिए गए निर्देशों पर काम कर रहे हैं, मालीवाल ने कहा, “यह सब अब जांच का विषय है। मैं जांच में दिल्ली पुलिस के साथ पूरा सहयोग कर रही हूं। लेकिन हां, मैं किसी को भी छूट नहीं दे रही हूं।” क्योंकि सच तो यह है कि जब मैं ड्राइंग रूम में थी, तब अरविंद केजरीवाल घर पर थे.”

“मुझे अपनी सुरक्षा, अपने करियर और ये लोग मेरे साथ किस हद तक जा सकते हैं, इसकी परवाह नहीं थी। मैंने बस अपने बारे में सोचा जैसे कि मैं हर महिला को सच का साथ देने के लिए कहती हूं, वास्तविक शिकायतें दर्ज कराती हूं, लेकिन अगर कुछ गलत हुआ है आपके साथ जो हुआ, आप खड़े हों और इसके खिलाफ लड़ें, यही मैं आज कर रही हूं।

पॉलीग्राफ टेस्ट कराने को भी कहा

मालीवाल ने पुलिस से उनका पॉलीग्राफ टेस्ट कराने को भी कहा ताकि ‘सब कुछ स्पष्ट हो जाए।’ इस बीच, बुधवार को स्वाति मालीवाल ने दावा किया कि AAP के वरिष्ठ नेताओं पर उनके खिलाफ कार्रवाई करने का दबाव था क्योंकि उनके कथित हमले के मामले पर राजनीतिक घमासान और तेज हो गया है। उन्होंने दावा किया कि आप के एक नेता ने फोन करके उन्हें बताया कि पार्टी के कुछ सदस्यों को “गंदी बातें कहने” या “निजी तस्वीरें लीक करके उन्हें तोड़ने” के लिए मजबूर किया गया।

स्वाति मालीवाल पर कथित हमले को लेकर एक बड़ा राजनीतिक घमासान छिड़ गया है क्योंकि भाजपा अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी और खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री पर लगातार हमले कर रही है। वहीं, AAP दावा कर रही है कि केजरीवाल के पूर्व निजी सहायक पर हमले का आरोप भगवा पार्टी द्वारा रची गई साजिश है। इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस द्वारा की जा रही है।

BJP छोड़ तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुईं सिरिया परवीन का बड़ा आरोप, संदेशखाली को लेकर कही ये बात-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Video: बिक्री के लिए रखे गए बकरे पर लिखा ‘राम’, पुलिस ने शुरू की कार्रवाई
Pakistan: पाकिस्तान में 72 वर्षीय व्यक्ति ने की 12 वर्षीय लड़की से शादी करने की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार-Indianews
निर्माता मनीष हरिशंकर से भिड़ी दिगांगना सूर्यवंशी, भेजा मानहानि का नोटिस-IndiaNews
T20 World Cup: भारत समेत ये 7 टीमें पहुंचीं सुपर 8 में, एक स्पॉट के लिए नीदरलैंड्स-बांग्लादेश के बीच जंग-IndiaNews
शादी को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- वो नहीं चाहेंगे मैं शादी करूं….!-IndiaNews
कर्ज में डूबे युवक ने दिया बड़ा घटना को अंजाम, आभूषण के लिए किया वृद्ध की हत्या
‘पंचायत 3’ की सक्सेस पार्टी में ‘स्टार ऑफ़ द नाईट’ बने फुलेरावासी, बिनोद से लेकर बनराकस तक इन अभिनेताओं ने जमाई महफ़िल-IndiaNews
ADVERTISEMENT