होम / Swati Maliwal Case: अरविंद केजरीवाल के सहयोगी ने 'मेरे पेट में मारा, लात मारी', स्वाति मालीवाल का आरोप

Swati Maliwal Case: अरविंद केजरीवाल के सहयोगी ने 'मेरे पेट में मारा, लात मारी', स्वाति मालीवाल का आरोप

Reepu kumari • LAST UPDATED : May 17, 2024, 6:41 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Swati Maliwal Case: आम आदमी पार्टी (आप) की सांसद स्वाति मालीवाल ने गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।  शिकायत में उन पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सांसद ने आरोप लगाया कि उन पर शारीरिक हमला किया गया, कई बार मारा गया, यहां तक ​​कि “संवेदनशील शरीर के अंगों” पर भी हमला किया गया।

  • स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है
  • मालीवाल ने कुमार पर CM आवास पर पेट में मारने का आरोप लगाया
  • दिल्ली पुलिस ने कुमार के खिलाफ कई आरोपों में FIR दर्ज की है

थप्पड़ मारा, लात मारी,-मालीवाल

सूत्रों ने बताया कि शिकायत में हमले का विवरण दिया गया है, जिसमें कहा गया है कि कुमार ने उसे थप्पड़ मारा, लात मारी, छड़ी से पीटा और पेट में मारा। 39 वर्षीय राज्यसभा सांसद ने दावा किया कि जब सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर कुमार ने उन पर हमला किया तो उन्होंने उनसे छोड़ने की गुहार लगाई। फिर वह बाहर आई और अपने बयान के अनुसार पुलिस को फोन किया।

मालीवाल ने सोमवार को आरोप लगाया कि कुमार ने उनके साथ मारपीट की और आप ने बाद में आरोपों की पुष्टि की। हालांकि, तब कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं की गई थी।

Kerala: उंगली की सर्जरी की जगह डॉक्टर ने गलती से कर दिया जीभ का ऑपरेशन, लोगों में भारी आक्रोश- Indianews

आपराधिक धमकी

उनकी शिकायत के बाद, दिल्ली पुलिस ने कुमार के खिलाफ एक महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने, आपराधिक धमकी, शब्दों और इशारों या महिला की गरिमा का अपमान करने के इरादे से कृत्य करने और स्वेच्छा से चोट पहुंचाने के आरोप में एफआईआर दर्ज की।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (एसीपी) रैंक के अधिकारी के नेतृत्व में एक पुलिस टीम ने मालीवाल का बयान दर्ज करने के लिए उनके आवास का दौरा किया। जांच टीम ने राज्यसभा सांसद से विवरण मांगने में लगभग चार घंटे बिताए।

Class 10 topper dies: गुजरात बोर्ड के दसवीं कक्षा में हासिल किए 99.7% अंक, छात्रा की ब्रेन हेमरेज से मृत्यु – Indianews

मेरे साथ जो हुआ वह बहुत बुरा था- मालीवाल

बाद में, उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इस मामले में “उचित कार्रवाई की जाएगी”। “मेरे साथ जो हुआ वह बहुत बुरा था। मैंने अपने साथ हुई घटना पर पुलिस को अपना बयान दे दिया है.’ मुझे उम्मीद है कि उचित कार्रवाई की जाएगी,” उन्होंने एक्स पर लिखा।

“पिछले कुछ दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं। मैं उन लोगों को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मेरे लिए प्रार्थना की।’ जिन लोगों ने चरित्र हनन करने की कोशिश की, उन्होंने कहा कि वह दूसरी पार्टी के निर्देश पर ऐसा कर रही हैं, भगवान उन्हें भी खुश रखें, ”मालीवाल ने कहा।

Chardham Yatra: चारधामों में 31 मई तक कोई VIP दर्शन नहीं, मंदिरों के 50 मीटर के दायरे में रील बनाने पर प्रतिबंध- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT