होम / Swati Maliwal Case: CCTV फुटेज के साथ की गई छेड़छाड़, स्वाति मालीवाल ने लगाया बड़ा आरोप-Indianews

Swati Maliwal Case: CCTV फुटेज के साथ की गई छेड़छाड़, स्वाति मालीवाल ने लगाया बड़ा आरोप-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 19, 2024, 10:09 am IST
ADVERTISEMENT
Swati Maliwal Case: CCTV फुटेज के साथ की गई छेड़छाड़, स्वाति मालीवाल ने लगाया बड़ा आरोप-Indianews

Swati Maliwal

India News(इंडिया न्यूज), Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि घटना के समय का सीसीटीवी फुटेज गायब है। पुलिस द्वारा जब्त किए गए सीसीटीवी फुटेज में घटना के दौरान का सीसीटीवी ब्लैंक शो हो रहा है। वहीं दिल्ली पुलिस ने आशंका जताई है कि सीसीटीवी से छेड़छाड़ की गई है। इसके साथ ही सीएम हाउस में सबूतों को नष्ट करने की कोशिश भी की गई है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक सीएम हाउस से उन्हें अभी तक सीसीटीवी का DVR नहीं दिया गया है। DVR के लिए दिल्ली पुलिस ने नोटिस भी जारी किया था। आइए इस खबर में बताते हैं क्या है पूरा मामला..

रेड सी फिल्म फाउंडेशन के वीमेन इन सिनेमा गाला डिनर में Kiara Advani ने ढाया कहर, देखें तस्वीरें -Indianews

CCTV फुटेज के साथ की गई छेड़छाड़ 

दिल्ली पुलिस की जांच में सामने आया है कि JE स्तर के अफसर के पास भी सीएम हाउस में लगे सीसीटीवी और DVR का एक्सेस नहीं है। सीएम हाउस में लगे सीसीटीवी PWD के अधीन आते हैं। दिल्ली पुलिस को JE के जरिए सिर्फ एक वीडियो पैन ड्राइव में मिली है, जोकि जांच के दौरान ब्लैंक निकली। बता दें कि स्वाति मालीवाल ने भी सीएम आवास के अंदर के वीडियो को एडिट करने और सीसीटीवी फुटेज को गायब करने के आरोप लगाए थे। शनिवार को उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर इसे लेकर एक पोस्ट भी किया था।

मालीवाल ने भी लगाया आरोप 

स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाते हुए एक्स पर लिखा है कि “पहले मुझे बेरहमी से बिभव ने पीटा, थप्पड़ और लातें मारी। जब मैंने खुद को छुड़ा कर 112 कॉल किया, तो बाहर जाके सिक्योरिटी बुलायी और वीडियो बनाने लगा। मैं सिक्योरिटी को चीख-चीख के बता रही थी कि मुझे बहुत बेरहमी से बिभव ने पीटा है। वो पूरा लंबा हिस्सा वीडियो का एडिट कर दिया गया। सिर्फ 50 सेकंड रिलीज किए गये। जब मैं सिक्योरिटी वालों को समझा-समझा के खीज चुकी थी। अब फोन फॉर्मेट करके पूरी वीडियो डिलीट कर दी? CCTV की फुटेज भी गायब! साजिश की भी हद्द है!”

RCB ने प्ले ऑफ में बनाई जगह, विराट संग अनुष्का भी हुई भावुक-Indianews

स्वाति मालीवाल कर रही हैं नौटंकी? 

बता दें कि स्वाति मालीवाल के आरोपों के बाद से घटना के दिन की दो वीडियो सामने आ चुकी हैं। पहली वीडियो में जहां सीएम आवास के अंदर स्वाति मालीवाल और सुरक्षाकर्मियों के बीच हो रहे विवाद की फुटेज थी, तो वहीं दूसरी वीडियो में सीएम आवास पर लगे सीसीटीवी फुटेज की वीडियो थी। इसमें स्वाति मालीवाल को सुरक्षाकर्मी बाहर निकालते नजर आ रहे थे। इस वीडियो में 13 मई की घटना और बाद के वीडियो को दिखाते हुए दोनों की तुलना की गई। इसके साथ ही कहा गया कि घटना वाले दिन स्वाति मालीवाल कहीं से भी चोटिल नहीं दिख रही हैं और ना ही उनके कपड़े फटे हैं, जबकि बाद के वीडियो में स्वाति मालीवाल नौटंकी कर रही हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT