होम / 'नारों पर नाचने से सफलता नहीं मिलेगी…',प्रदर्शन कर रहे डॉक्‍टरों पर TMC विधायक ने कसा तंज, जानिए क्या कुछ कहा?

'नारों पर नाचने से सफलता नहीं मिलेगी…',प्रदर्शन कर रहे डॉक्‍टरों पर TMC विधायक ने कसा तंज, जानिए क्या कुछ कहा?

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : September 16, 2024, 12:12 am IST

Kolkata Doctor Rape Case

India News (इंडिया न्यूज),RG Kar Case Doctor Murder: आरजी कर मेडिकल कॉलेज में प्रशिक्षु डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या ने पश्चिम बंगाल के आम आदमी की अंतरात्मा को झकझोर कर रख दिया है। इस जघन्य घटना में उचित कार्रवाई की मांग को लेकर डॉक्टर लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। सरकार और प्रदर्शनकारी डॉक्टरों के बीच बातचीत की सभी कोशिशें अब तक विफल रही हैं। अब तृणमूल कांग्रेस के एक विधायक ने आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

बता दें कि, पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ टीएमसी के विधायक तापस चटर्जी की टिप्पणी को लेकर रविवार को विवाद खड़ा हो गया, जिसमें उन्होंने डॉक्टरों और आम लोगों के आंदोलन की आलोचना की और कहा कि सिर्फ ताली बजाने और संगीत की धुन के बीच लगाए जा रहे नारों पर नाचने से सफलता नहीं मिलेगी।

Haryana Assembly Elections: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कैसा होगा कांग्रेस का घोषणापत्र, पढ़िए

प्रदर्शनकारी डॉक्टरों ने चटर्जी की टिप्पणी पर जताई आपत्ति

प्रदर्शनकारी डॉक्टरों ने तापस चटर्जी की टिप्पणी पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि, यह एक जन आंदोलन है और इसके महत्व को कम नहीं आंकना चाहिए। राजरहाट-न्यू टाउन के विधायक तापस चटर्जी का एक कथित वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने क्षेत्र में आयोजित एक बैठक के दौरान यह कहते नजर आ रहे हैं, ‘कोई भी आंदोलन डिस्को की धुन पर ताली बजाने और नाचने से सफल नहीं होगा। एक सच्चा आंदोलन अधिक गंभीर गतिविधियों से चिह्नित होता है।’ हालांकि, समाचार एजेंसी पीटीआई ने स्वतंत्र रूप से वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं की है।

नुक्कड़ नाटक करते नजर आए प्रदर्शनकारी

जानकारी के लिए बता दें कि, आरजी कर घटना की पीड़िता के लिए न्याय की मांग को लेकर डॉक्टर पिछले 6 दिनों से साल्ट लेक इलाके में राज्य स्वास्थ्य विभाग के मुख्यालय स्वास्थ्य भवन के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान वे नारे लगाते, नुक्कड़ नाटक करते और साथ में गाने गाते नजर आए हैं।

‘मुझे टेलर स्विफ्ट से नफरत है…’डोनाल्ड ट्रंप ने Singer Taylor Swift को क्यों कहा ऐसा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT