होम / NEET Paper Leak में नाम घसीटे जाने पर भड़के Tejashwi Yadav, बोले 'कर लो गिरफ्तार'-India News

NEET Paper Leak में नाम घसीटे जाने पर भड़के Tejashwi Yadav, बोले 'कर लो गिरफ्तार'-India News

Utkarsha Srivastava • LAST UPDATED : June 21, 2024, 5:27 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Tejashwi Yadav On NEET Paper Leak: नीट एग्जाम पेपर लीक मामले में पड़ताल जारी है। CBI की एफआईआर और EOU की पड़ताल के बीच मामले को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। केस में तेजस्वी यादव के प्राइवेट सेक्रेटरी (Tejashwi Yadav PM) प्रीतम यादव की भूमिका पर सवाल उठे थे और खबरें आई थीं कि EOU उन्हें पूछताछ के लिए बुला सकती है। अब इस पूरे मामले पर तेजस्वी यादव का रिएक्शन आया है और वो केस में अपना नाम घसीटे जाने पर नाराज होते दिखे हैं। इसके साथ ही उन्होंने सरकार पर भी सवाल उठा दिया है।

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और मौजूदा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने NEET कांड में अपने पर्सनल सेक्रेटरी प्रीतम कुमार की भूमिक सामने आने पर कहा ‘अगर उसकी गलती है तो सरकार उसे गिरफ्तार कर ले मुझे कोई दिक्कत नहीं है’. इंडिया टुडे के मुताबिक तेजस्वी का कहना है कि ‘EOU ने कुछ नहीं कहा है हमारे PA पर, ये तो सिर्फ विजय सिन्हा बोल रहे हैं लेकिन सीएम को मैं कहता हूं कि मेरे PA, PS को बुलाएं और पूछताछ कर लें और अगर गलती की है तो गिरफ्तार कर लें, हमको कोई दिक्कत नहीं है. मेरा नाम घसीटने से कुछ नहीं होगा’।

सरकारी कॉलेज छोड़ प्राइवेट स्कूल को बनाया सेंटर, गुजरात के इस स्कूल में NTA की भूमिका पर उठा सवाल

तेजस्वी ने अपने बयान में आरोप लगाया है कि ‘किंगपिन’ को बचाने के लिए मामले को डायवर्ट किया जा रहा है। उन्होंने कहा है कि ‘पेपर लीक का मास्टरमाइंड अमित आनंद है उस पर कार्रवाई करनी चाहिए’। बता दें कि बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने आरोप लगाया था कि पेपर लीक कराने वाले आरोपियों के लिए तेजस्वी यादव के पर्सनल सेक्रेटरी प्रीतम कुमार ने ही कमरों की बुकिंग करवाई थी।

NEET Row: नीट विवाद को लेकर बिहार में छिड़ा घमासान, उपमुख्यमंत्री चौधरी के साथ आरोपी अमित आनंद की तस्वीर शेयर कर आरजेडी ने किया पलटवार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

इस बीमारी के बाद भी Justin Bieber ने अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में किया धमाकेदार परफॉर्म, वायरल हुआ वीडियो
Victoria Starmer: दिलचस्प है यूके के नए पीएम की पत्नी का प्यार और पेशा, यहां जानें क्यूं वकालत छोड़ राजनीति में नहीं आएंगी विक्टोरिया
सिग्नेचर के नीचे लगे डॉट्स खोल सकते हैं इंसान की पर्सनालिटी का राज, जानें कैसे?
Satyendar Jain: दिल्ली के उपराज्यपाल पर लगा 7 करोड़ रुपये की रिश्वत लेने का आरोप, जांच का मिला आदेश
ई-रिक्शा चलाती दिखी बुजूर्ग महिला, कहानी जान रोने लगेंगे आप!
दीपिका कक्कड़ ही नहीं, बल्कि टीवी की इन बहुओं ने भी रचाई मुस्लिम लड़कों से शादी
Ghaziabad: शराब के नशे में कार चालक ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, सीसीटीवी वीडियो आया सामने
ADVERTISEMENT