होम / Tejashwi Yadav: पीएम मोदी के मटन बयान पर तेजस्वी का पलटवार, जानें क्या कहा

Tejashwi Yadav: पीएम मोदी के मटन बयान पर तेजस्वी का पलटवार, जानें क्या कहा

Shanu kumari • LAST UPDATED : April 12, 2024, 7:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Tejashwi Yadav: लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरु हो चुका है। इसी क्रम में आज (शुक्रवार) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राजद नेता लालू यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के सावन में मटन खाने की बात पर विरोध जताया गया। साथ ही तेजस्वी यादव के कुछ दिनों पहले नवरात्र के दौरान मछली खाने की बात की भी आलोचना की गई। जिसे लेकर तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है।

क्या बोले तेजस्वी 

पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजस्वी ने कहा कि आपको यह समझना होगा कि वह मुद्दों पर नहीं बोल रहे हैं। क्या उन्होंने बिहार, उसके युवाओं, किसानों और बड़े पैमाने पर पलायन के मुद्दों पर बात की? …गरीबी, बेरोजगारी और कितनी नौकरियाँ प्रदान की गईं जैसे प्रमुख मुद्दों पर चर्चा की आवश्यकता है। पीएम मोदी ने गरीबी क्यों नहीं मिटाई?…बिहार को विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं दिया गया?

Aam Aadmi Party: दिल्ली में लगने जा रहा राष्ट्रपति शासन? आप नेता आतिशी ने कहा- कई संकेत मिले

पीएम का बयान

पीएम मोदी ने कहा था कि राहुल गांधी सावन में जमानत पर छूटे एक अपराधी के घर मटन पकाने जाते हैं। वे मुगल काल की मानसिकता को दोहराते हुए लोगों का मजाक उड़ाने के लिए वीडियो बनाते हैं। उनका उद्देश्य नागरिकों को भड़काना और अपना वोट बैंक सुरक्षित करना है। अब वे मुझ पर गोलियां बरसाएंगे। मुझे गाली देंगे। लेकिन देश को सही पहलू दिखाना मेरी जिम्मेदारी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT