होम / Telangana Man Assaulted: टहलने के लिए निकले शख्स और उसके कुत्ते को लाठियों से पीटाई, जानिए क्या है मामला-Indianews

Telangana Man Assaulted: टहलने के लिए निकले शख्स और उसके कुत्ते को लाठियों से पीटाई, जानिए क्या है मामला-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : May 16, 2024, 6:38 pm IST
ADVERTISEMENT
Telangana Man Assaulted: टहलने के लिए निकले शख्स और उसके कुत्ते को लाठियों से पीटाई, जानिए क्या है मामला-Indianews

Telangana Man Assaulted

India News (इंडिया न्यूज), Telangana Man Assaulted: हैदराबाद के रहमतनगर की एक सड़क पर पड़ोसियों के बीच विवाद के कारण हुए हमले में दो लोग और उनके पालतू कुत्ते को गंभीर चोटें आईं। घटना के सीसीटीवी फुटेज में लोगों का एक समूह एक आदमी और उसके कुत्ते पर लाठियों से हमला करता दिख रहा है। शख्स को बचाने आए उसके परिवार के सदस्यों पर भी हमला किया गया। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है।

शख्स और उसके कुत्ते की लाठियों से पिटाई

रिपोर्टों के मुताबिक, मंगलवार का हमला पिछले हफ्ते परिवारों के बीच हुए विवाद के बाद हुआ। पिछले बुधवार को मधु और उसके रिश्तेदार अपने साइबेरियन हस्की के साथ बाहर थे। स्थानीय पुलिस ने कहा कि धनुंजय और उनके परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि कुत्ते ने उन पर हमला किया। इससे विवाद बढ़ गया और दोनों परिवारों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Reduce Salt: ज्यादा नमक का सेवन करने वाले सावधान! हृदय रोग से यूरोप में डेली हो रही 10000 लोगों की मौत, WHO की चेतावनी-Indianews

मामले का वीडियो वायरल

मंगलवार शाम मधु का भाई श्रीनाथ अपने घर के बाहर कुत्ते को घुमा रहा था। इसी समय धनुंजय और दो अन्य लोग वहां से गुजरे। सीसीटीवी फुटेज में श्रीनाथ को कुत्ते को पट्टे पर पकड़े हुए दिखाया गया है और तीन लोग वहां से गुजर रहे हैं। एक बिंदु पर, कुत्ता एक आदमी के पास आता है और उसे इशारा करते हुए देखा जाता है। कुछ क्षण बाद, दो आदमी लाठी लेकर श्रीनाथ की ओर दौड़ते हैं और उसे मारना शुरू कर देते हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि वे लोग धनुंजय के साथ हैं, और सभी पांच लोग हमले में शामिल हो गए। श्रीनाथ जमीन पर गिर जाता है क्योंकि हमलावरों ने उसे घेर लिया और मारपीट की। श्रीनाथ के परिवार के सदस्यों के रूप में पहचानी जाने वाली दो महिलाएं उसके बचाव में आती हैं, लेकिन हमला जारी रहता है।

जैसे ही एक महिला श्रीनाथ को वार से बचाने की कोशिश करती है, हमलावर उन्हें अपनी लाठियों से मारते रहते हैं। एक बिंदु पर, एक हमलावर खतरनाक तरीके से कुत्ते की ओर भागता है, लेकिन फिर मुड़ता है और श्रीनाथ को मारना शुरू कर देता है। फ़ुटेज में चौंके हुए स्थानीय निवासियों को गली के एक छोर पर इकट्ठा होते हुए दिखाया गया है। जल्द ही, उनमें से कई हस्तक्षेप करते हैं और हमले को रोकने की कोशिश करते हैं। श्रीनाथ का कुत्ता उनके घर की ओर भागता हुआ दिखाई देता है, लेकिन एक हमलावर उसे देख लेता है। प्रवेश द्वार के ठीक पीछे, हमलावर कुत्ते को जोर से मारता है और वह जमीन पर गिर जाता है। जैसे ही स्थानीय निवासी हस्तक्षेप करते हैं, हमलावरों को मौके से भागते देखा जाता है।

Kerala Hospital: उंगली का करना था ऑपरेशन गलती से कर दिया जीभ का, पेट में कैंची छोड़ने वाले अस्पताल का नया कारनामा-Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT