होम / Terrorist Attack In Anantnag आतंकी हमले में पुलिस हेड कांस्टेबल शहीद

Terrorist Attack In Anantnag आतंकी हमले में पुलिस हेड कांस्टेबल शहीद

Vir Singh • LAST UPDATED : January 29, 2022, 9:14 pm IST

Terrorist Attack In Anantnag

इंडिया न्यूज, श्रीनगर:

Terrorist Attack In Anantnag जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आज देर शाम फिर आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर हमला किया। वारदात दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग (Anantnag) जिले की है। इसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक हेड कांस्टेबल शहीद (head constable martyr) हो गया। आतंकियों ने जिले के हसापुरा इलाके में तैनात हेड कांस्टेबल अली मोहम्मद पर अचानक हमला कर दिया। गंभीर हालत में अली मोहम्मद को गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अनंतनाग ले जाया गया जहां उसे डाक्टरों ने मृत लाया घोषित कर दिया। आतंकी मौके से भागने में कामयाब रहे।

बारामूला में कल भी पुलिसकर्मी की हत्या की कोशिश

बारामूला जिले में कल अज्ञात बंदूकधारियों ने एक पुलिसकर्मी की हत्या करने की कोशिश की। अधिकारियों ने बताया कि बंदूकधारियों ने बटमालू इलाके में स्थिसत एसडी कॉलोनी में कांस्टेबल मुनीर मेराज के आवास के पास उन पर अचानक फायरिंग की दीं। वह हमले में बाल-बाल बच गए। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

हथियारों के साथ तीन संदिग्ध दबोचे

सेना ने आज दिन में जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले में हडूरा के शुहामा इलाके से हथियारों के साथ तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से तीन मैगजीन, दो पिस्तौल और दो चीनी ग्रेनेड बरामद हुए हैं। सेना ने बताया कि शुहामा में बनाए गए ज्वाइंट मोबाइल वाहन चेक पोस्ट पर जब आरोपियों को रुकने का इशारा करने किया गया तो उन्होंने भागने का प्रयास किया, लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हुए और सेना ने उन्हें दबोच लिया।

Also Read : Jammu Kashmir Encounter Update पुलवामा मुठभेड़ में जैश के तीन आतंकी ढेर

Also Read : Encounter In Jammu Kashmir जैश के तीन और आतंकी ढेर, 24 घंटे में 9 का सफाया

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.