होम / Punjab में घुस आए Terrorist, बंदूक दिखाकर बनवाया डिनर, इन जगहों पर हाई एलर्ट

Punjab में घुस आए Terrorist, बंदूक दिखाकर बनवाया डिनर, इन जगहों पर हाई एलर्ट

Utkarsha Srivastava • LAST UPDATED : June 26, 2024, 11:37 am IST
Punjab में घुस आए Terrorist, बंदूक दिखाकर बनवाया डिनर, इन जगहों पर हाई एलर्ट

terrorists roaming in punjab village

IndiaNews,Terrorist In Punjab : भारत और पाकिस्तान सीमा से लगे गांवों में आतंकवादी घूम रहे हैं। गांव वालों ने वहां की पुलिस को इन आतंकियों के बारे में जानकारी दी है। इसके साथ ही ये भी बताया है कि किस तरह उन्हें बंदूक दिखाकर धमकाया गया है। गांव वालों ने बताया कि इन आतंकियों ने उन्हें बंदूक दिखाई और डिनर बनाने को कहा। आतंकियों के दिखने की रिपोर्ट्स के बाद पुलिस ने हाई एलर्ट जारी कर दिया है। इससे पहले 2015 में भी पठानकोट में ऐसे ही तीन आतंकी घुस आए थे और 7 पुलिस अधिकारी मारे गए थे फिर एयरबेस पर भी हमला हुआ था।

‘हम खाना खाएंगे’

बॉर्डर से लगे पंजाब के गावों में दो आतंकी घुस आए हैं। दोनों संदिग्ध ने पहले गांव में मौजूद एक फार्म हाउस को निशाना बनाया और वहां मौजूद मजदूरों से रात का खाना बनवाया। आतंकियों मजदूरों को बंदूक दिखाकर धमकाते हुए कहा कि ‘खाना बन गया है? हम खाना खाएंगे। किसी को बताया तो इसका अंजाम तुमको भुगतना पड़ेगा। हम अभी नदी के किनारे से आए हैं’। गांव वालों ने पुलिस को जानकारी दी है कि गुरदासपुर से ये आतंकी पठानकोट की ओर निकल गए हैं।

इन जगहों पर हाई एलर्ट
जानकारी सामने आने के बाद पुलिस ने गुरदासपुर और पठानकोट में हाई एलर्ट जारी कर दिया है। द ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार गुरदासपुर में सभी रेलवे स्टेशनों और बस स्टैंड पर जांच तेज है। गुरदासपुर, धारीवाल, दीनानगर में भी हर तरह से सख्ती बरती जा रही है। इसके अलावा गुरदासपुर-पठानकोट-जम्मू नेशनल हाईवे पर भी पुलिस वाहनों पर नजर रख रही है। मामले की जानकारी सेना और बीएसएफ को दी गई है और पठानकोट के एयरफोर्स स्टेशन को भी अलर्ट किया गया है।
जब 2015 में घुसे थे आतंकी
इससे पहले साल 2015 में पठानकोट जिले के बामियाल गांव से इसी तरह 3 आतंकी घुस आए थे और उनके हमले में एसपी रैंक के एक अधिकारी समेत 7 पुलिसकर्मी मारे गए थे। पुलिस पर हमले के 6 महीने बाद आतंकियों ने एयरबेस पर भी हमला कर दिया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT