होम / Bahraich के 'शैतान' का पहला वीडियो आया सामने, हाथ में बंदूक लेकर कैसे छलनी कर दिया राम गोपाल का सीना, देखने वाले की कांप जाएगी रुह

Bahraich के 'शैतान' का पहला वीडियो आया सामने, हाथ में बंदूक लेकर कैसे छलनी कर दिया राम गोपाल का सीना, देखने वाले की कांप जाएगी रुह

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 16, 2024, 6:55 pm IST
ADVERTISEMENT
Bahraich के 'शैतान' का पहला वीडियो आया सामने, हाथ में बंदूक लेकर कैसे छलनी कर दिया राम गोपाल का सीना, देखने वाले की कांप जाएगी रुह

Bahraich

India News (इंडिया न्यूज),Bahraich: यूपी के बहराइच में हत्या और हिंसा के बाद नाव का माहौल है।इस बीच हिंसा में मारे गए राम गोपाल मिश्रा को गोली मारने वाले शख्स की तस्वीर सामने आई है। गोली चलाने वाला शख्स बंदूक थामे नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि बंदूक लेकर खड़ा शख्स अब्दुल हमीद के घर पर मौजूद था, जहां राम गोपाल की हत्या हुई थी।सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन इसकी चर्चा जोरों पर है। तस्वीर उस वक्त की बताई जा रही है जब घायल राम गोपाल को उसके साथी छत से नीचे उतार रहे थे। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

बर्बरता की सारी हदें पार

गौरतलब है कि बहराइच हिंसा में जान गंवाने वाले राम गोपाल के साथ बर्बरता की सारी हदें पार कर दी गई थीं। हत्यारों ने गोली मारने से पहले राम गोपाल की पिटाई की थी। उस पर धारदार हथियार से भी हमला किया गया था। रामगोपाल के चेहरे, गर्दन, माथे और सीने पर करीब 35 गोलियों के निशान थे।

पोस्टमार्टम में बड़ा खुलासा 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि रामगोपाल मिश्रा (22) की मौत करंट लगने और रक्तस्राव के कारण हुई है। इतना ही नहीं, रामगोपाल के पैर के नाखून उखाड़ दिए गए थे। उसे बिजली के झटके भी दिए गए थे। उसकी आंख के पास किसी नुकीली चीज से गहरा घाव किया गया था।

बहराइच में कैसे भड़की हिंसा

बता दें रेहुआ मंसूर गांव निवासी रामगोपाल मिश्रा रविवार शाम करीब 6 बजे दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए निकाले गए जुलूस में शामिल थे। यह जुलूस जब महाराजगंज बाजार में एक समुदाय विशेष के मोहल्ले से गुजर रहा था, तभी दो पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि इस दौरान छतों से पत्थर फेंके गए, जिससे विसर्जन के दौरान भगदड़ मच गई। इसी दौरान रामगोपाल को एक घर में ले जाकर मार डाला गया। यह घर अब्दुल हमीद का बताया जा रहा है, जहां एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स हाथ में बंदूक लिए खड़ा है। रामगोपाल की मौत की खबर के बाद महराजगंज में दंगा शुरू हो गया।

गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने आरोपी के घर समेत कई वाहनों में तोड़फोड़ और आगजनी की। इस बीच सोमवार को जब मृतक का शव गांव पहुंचा तो भीड़ फिर उग्र और बेकाबू हो गई। इस दौरान महराजगंज क्षेत्र के कई घरों, नर्सिंग होम, बाइक शोरूम और दुकानों में आगजनी और तोड़फोड़ की गई। वहीं, बेकाबू भीड़ को रोकने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे।

हालात बिगड़ते देख पूरे जिले में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई। सड़क पर पीएसी, आरएएफ को तैनात कर दिया गया। एसटीएफ प्रमुख खुद पिस्टल लेकर सड़क पर निकले। घटना के तीन दिन बाद भी महसी के महराजगंज क्षेत्र में हालात अभी भी तनावपूर्ण हैं।

ब्राह्मण हत्या के बाद किसके पीछे पिस्टल लेकर दौड़े Yogi के सिंघम, चश्मदीदों ने खोली पोल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT