होम / लड़की को सड़क पर घसीटते रहे हैवान…, पुलिस ने ऐसा इलाज किया कि खड़े होने लायक भी नहीं है आरोपी

लड़की को सड़क पर घसीटते रहे हैवान…, पुलिस ने ऐसा इलाज किया कि खड़े होने लायक भी नहीं है आरोपी

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : September 10, 2024, 8:17 pm IST

Panjab

India News (इंडिया न्यूज़),Jalandhar News: पंजाब के जालंधर से हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है। घटना में मोबाइल लुटेरों ने सड़क पर चल रही एक लड़की के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। मोबाइल लूटने की कोशिश में दरिंदों ने लड़की को बाइक से काफी दूर तक घसीटा। उसके कपड़े फट गए और उसे गंभीर चोटें भी आईं। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर ऐसा हाल किया कि अब आरोपी अपने पैरों पर खड़े भी नहीं हो पा रहे हैं। घटना से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

लड़की ने दिखाई हिम्मत 

घटना में कुछ आरोपी एक लड़की से मोबाइल छीनने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। लेकिन लड़की ने हिम्मत दिखाई और आखिरी वक्त तक अपना मोबाइल नहीं छोड़ा। इसके बाद आरोपी उसे काफी दूर तक जबरन घसीटते हुए ले गए। वीडियो में लोगों को आरोपियों का पीछा करते देखा जा सकता है। लोगों ने घायल लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की जानकारी पुलिस को दी।

तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि आरोपी किस तरह बेखौफ होकर लड़की को घसीट रहे हैं। यह घटना न केवल समाज में बढ़ते अपराधों की ओर इशारा करती है, बल्कि यह भी दर्शाती है कि अपराधियों में कानून का कोई डर नहीं बचा है।

आरोपी गिरफ्तार 

घटना के कुछ ही घंटों बाद जालंधर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जिस तेजी से कार्रवाई की, उसकी सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है। दिलचस्प बात यह है कि लड़की को घसीटने वाले आरोपियों को अब खुद पुलिस की मदद की जरूरत है। पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपियों के पैरों में प्लास्टर चढ़ा हुआ है।

कार्रवाई की जरूरत

यह घटना न केवल अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जरूरत को दर्शाती है, बल्कि समाज में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भी कई सवाल खड़े करती है।

एनकाउंटर मुद्दे पर RLD ने किया अखिलेश यादव का विरोध, रालोद बोली- कुछ भी

कौन है जिससे खौफ खा रहे उमर-महबूबा! पहले जेल से अब्दुल्लाह को चटाई धूल, अब कश्मीर की राजनीति में मचाई खलबली

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT