होम / पूरे गांव ने पति-पत्नी के उतारे कपड़े, फिर जो किया उसे देख कांप जाएगा रुह

पूरे गांव ने पति-पत्नी के उतारे कपड़े, फिर जो किया उसे देख कांप जाएगा रुह

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : September 9, 2024, 3:25 pm IST

Bihar news:पूरे गांव ने पति-पत्नी के उतारे कपड़े, फिर किया ये गंदा काम

India News (इंडिया न्यूज), Crime: बिहार के जमुई से एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसने मानवता को कलंकित कर दिया है। एक परेशान करने वाली घटना में, ग्रामीणों ने एक पति-पत्नी के कपड़े उतार दिए, उन्हें पूरे गांव में अर्धनग्न अवस्था में घुमाया। साथ ही, उन्होंने जोड़े के चेहरे पर कालिख पोत दी, उन्हें जूते-चप्पल की माला पहनाई और यहां तक ​​कि उनके सिर मुंडवा दिए। ग्रामीणों ने जोड़े पर सामाजिक मानदंडों को कलंकित करने का आरोप लगाया।

क्या है पूरा मामला ?

जवाब में पुलिस ने हस्तक्षेप किया और घटना के सिलसिले में बारह लोगों को आरोपित किया। जमुई के तारकुरा गांव में हुई घटना जमुई के झाझा थाना क्षेत्र के तारकुरा गांव में यह चौंकाने वाली घटना घटी। समस्या पांच दिन पहले तब शुरू हुई जब एक महिला अपने जीवन से असंतुष्ट होकर अपने पति और तीन बच्चों को छोड़कर एक स्थानीय व्यक्ति के साथ भाग गई।

बाद में वह वापस लौट आई, जिसके बाद ग्रामीणों ने पंचायत बुलाई और फिर खौफनाक सजा तय की। परेड के साथ सार्वजनिक अपमान ग्रामीणों ने पहले जोड़े को उनके घर से बाहर निकाला और सार्वजनिक स्थान पर जमीन पर बैठा दिया। उनके सिर मुंडवा दिए गए और फिर उन्हें अर्धनग्न अवस्था में पूरे गांव में घुमाया गया।

उनके चेहरे पर कालिख पोत दी गई और उन्हें जूते-चप्पल की माला पहना दी गई। परेड को और भी अपमानजनक बनाने के लिए ढोल और अन्य वाद्य यंत्रों का इस्तेमाल किया गया। इस विचलित करने वाली घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड किया गया और बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बारह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

पुलिस ने घटना में शामिल बारह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। जिले भर में छापेमारी कर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। झाझा थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गई है और जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

Varanasi Delhi Vande Bharat: वाराणसी से दिल्ली जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस के यात्रियों के लिए बड़ी खबर, निकलने से पहले जरूर पढ़ें ये खबर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

‘महिलाओं के कपड़े…नग्न तस्वीरें’, इस पुलिसकर्मी ने एक नहीं बल्कि कई महिलाओं के साथ की दरिंदगी की हदें पार
1986 में जब सड़कों पर उतर गया था पूरा बॉलीवुड, हड़ताल का कर दिया था ऐलान, देखें वीडियो
‘तिरुपति के लड्डू प्रसादम में जानवरों की चर्बी… ‘, CM चंद्रबाबू पर आंध्र सरकार ने इस रिपोर्ट के आधार पर लगाए आरोप
उत्तर प्रदेश का ये गाँव कहलाता है ‘UPSC’ की फैक्ट्री, हर घर से निकलते है IAS और IPS, जानें दिलचस्प कहानी
Prashant Kishor: शराबबंदी खत्म होने चाहिए या नहीं? प्रशांत किशोर ने कराया सर्वे; रिजल्ट हैरान करने वाला है
MP News: सागर के महुआखेड़ा गांव में उल्टी-दस्त का प्रकोप, स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची गांव
आखिर क्यों 100 साल से इस गांव का एक भी व्यक्ति नहीं करता श्राद्ध पूजा? पितृ पक्ष में ब्राह्मण का प्रवेश तक है वर्जित!
ADVERTISEMENT