होम / बॉयफ्रेंड के साथ रहना चाहती थी पत्नी, पति ने किया ऐसा हाल, पुलिस भी दंग

बॉयफ्रेंड के साथ रहना चाहती थी पत्नी, पति ने किया ऐसा हाल, पुलिस भी दंग

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : September 8, 2024, 6:25 pm IST

UP

India News (इंडिया न्यूज़),UP:“साहब, मैं अलीगढ़ से सतेंद्र बोल रहा हूं। मेरी पत्नी वीना देवी का अपहरण हो गया है, उसके साथ कोई अनहोनी हो सकती है।” डायल-112 पर यह सूचना मिलने पर दो पुलिसकर्मी उसे नगला क्वार्सी ले गए, जहां घर का दरवाजा अंदर से बंद था। पुलिसकर्मियों ने कई बार पूछा तो दरवाजा खुला और वीना बाहर आई। पुलिसकर्मियों ने पूछा कि वह किसके साथ रहना चाहती है, तो जवाब मिला कि वह अपने प्रेमी सतेंद्र के साथ रहना चाहती है। यह सुनते ही घर में दरवाजे के पीछे छिपे वीना के पति नेमपाल ने महिला के सिर में गोली मार दी। वह प्रेमी को मारने के लिए तमंचे में दूसरी गोली भर रहा था, तभी पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया।

वीना ने सतेंद्र से तलाक लिए बिना ही कोर्ट मैरिज कर ली थी। तीन महीने से प्रेमी के साथ रह रही वीना को नेमपाल ने अपने बीमार बेटे को देखने के बहाने घर बुलाया था।

जानें पूरा मामला ?

नगला क्वार्सी के नेमपाल सिंह ने 17 साल पहले गाजियाबाद के सिकरोड़ की वीना देवी से दूसरी शादी की थी। उसका 15 साल का बेटा लविश है। नेमपाल मूल रूप से बुलंदशहर के गांव खुशहालगढ़ी का रहने वाला है। उसकी पहली पत्नी भगवान देवी गांव में ही रहती है। उसके दो बेटे और दो बेटियां हैं। सीओ अमृत जैन ने बताया कि तीन महीने पहले वीना ने अतरौली के गांव तेवथू के सतेंद्र से प्रेम विवाह किया था। दोनों नोएडा में रह रहे थे। सतेंद्र वहां ठेकेदार है। शुक्रवार को सतेंद्र अपने गांव आया था। शनिवार को वीना भी गांव आ रही थी। नेमपाल ने शनिवार को वीना को फोन कर बेटे लविश की तबीयत खराब होने की जानकारी दी।

वीना दोपहर एक बजे नोएडा से बस से अलीगढ़ पहुंची। क्वार्सी चौराहे से नेमपाल उसे अपने साथ ले गया। बेटा घर पर नहीं मिला तो पति से कहासुनी हुई। तब उसने बताया कि बेटा जीवन ज्योति अस्पताल में भर्ती है। मारपीट के दौरान ही सत्येंद्र ने वीना को फोन किया। नेमपाल ने कॉल रिसीव की। दोनों में कहासुनी हुई। इसके बाद सत्येंद्र ने वीना के अपहरण और बंधक बनाने की जानकारी दी। पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मी रात करीब ढाई बजे सत्येंद्र को लेकर नेमपाल के घर पहुंचे। पुलिसकर्मी वीना से पूछताछ कर रहे थे, तभी नेमपाल ने गोली चला दी। मौके पर एक तमंचा और तीन कारतूस भी मिले हैं। सत्येंद्र ने नेमपाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

महिला के अपहरण की सूचना मिली थी। पुलिसकर्मी मुखबिर सत्येंद्र के साथ आए थे। वे महिला से पूछताछ कर रहे थे। जैसे ही महिला ने कहा कि सत्येंद्र मेरा पति है और मैं उसके साथ रहना चाहती हूं, दरवाजे के पीछे छिपे महिला के पति नेमपाल ने गोली चला दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इंसानी दिमाग को खोखला कर देती हैं व्यक्ति की 5 बुरी आदतें…यहां तक की सोचने-समझने की शक्ति भी हो जाती हैं खत्म!

कपड़ों के शोरूम में शख्स ने अपने ही महिला बिजनेस पार्टनर के साथ किया ऐसा काम, वीडियो देख कांप जाएंगे रुह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Sahara निवेशकों की बेचैनी होगी कम; अब जेब होगी गर्म, मिलेंगे 50,000 रुपये  
भारत के इस राज्य में दलितों पर हुआ अत्याचार, गोलीबारी के बाद 80 घरों को किया गया आग के हवाले, तेजस्वी ने इसे बताया महा जंगलराज…
Weather Today: दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में तेज बारिश, AQI पहुंचा 63 के पार
Aaj ka Rashifal: आज मां लक्ष्मी कर देंगी इन राशियों को मालामाल! बस जान लें क्या है आपके भाग्य में
19 सितंबर को सस्ता हुआ Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल का हाल
इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT