होम / Theft in Sonam Kapoor's In-Laws House : एक साल तक सोनम कपूर की ससुराल में होती रही चोरी, आरोपियों का खुलासा

Theft in Sonam Kapoor's In-Laws House : एक साल तक सोनम कपूर की ससुराल में होती रही चोरी, आरोपियों का खुलासा

Bharat Kumar Mishra • LAST UPDATED : April 15, 2022, 8:31 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।
Theft in Sonam Kapoor’s In-Laws House : सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की दिल्ली स्थित ससुराल में लगभग एक साल तक चोरी की गई और परिवार को भनक तक नहीं लगी। वहीं आरोपी बीते एक साल से चोरी किए गए गहनों को बेच रहे थे। यह खुलासा पकड़े गए दंपति ने किया है। पुलिस ने दंपति से चोरी के गहने खरीदने वाले जौहरी को भी गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से लगभग एक करोड़ रुपये के गहने बरामद किए गए हैं, जिनमें 100 डायमंड शामिल हैं।

रिश्तेदारों एवं परिचितों से पूछताछ की गई

डीसीपी (DCP) रोहित मीणा (Rohit Meena) ने बताया कि इस मामले में बीते 23 फरवरी को पीड़ित परिवार के मैनेजर नितेश गेरा (Nitesh Gera) ने तुगलक रोड थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई थी। उन्होंने बताया था कि घर से लगभग 2.41 करोड़ रुपये के गहने एवं नकदी चोरी हुए हैं। यह गहने अलमारी में रखे हुए थे। बीते 11 फरवरी को उन्हें इस घटना का पता चला। मामले की गंभीरता को देखते हुए क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम ने भी छानबीन शुरू की। प्राथमिक जांच से यह साफ हुआ कि यह चोरी घर के भीतर के किसी शख्स ने अंजाम दी है। इसे ध्यान में रखते हुए लगभग तीन दर्जन कर्मचारियों, रिश्तेदारों एवं परिचितों से पूछताछ की गई।

लगभग एक करोड़ रुपये के गहने बरामद

डीसीपी (DCP) रोहित मीणा (Rohit Meena) ने बताया कि इस मामले में सभी कर्मचारियों से जब पूछताछ हुई तो उनका शक नर्स अपर्णा विल्सन (Aparna Wilson) पर गया। यह भी पता चला कि चोरी के गहनों को ठिकाने लगाने में उसके पति नरेश (Naresh) ने मदद की है। इस जानकारी पर पुलिस टीम ने दंपति को गिरफ्तार कर लिया। नरेश (Naresh) अकाउंटेंट है। पूछताछ में उन्होंने बताया कि कालकाजी स्थित वर्मा ज्वेलर के मालिक देव वर्मा (Dev Verma) को वह गहने बेचता है। इस खुलासे के बाद पुलिस ने देव को भी गिरफ्तार कर लिया। इनसे लगभग एक करोड़ रुपये के गहने बरामद कर लिए। इसके अलावा अन्य गहनों को बेचकर उन्होंने रुपये ले लिए थे। इन्हें लेकर आगे छानबीन की जा रही है।

कालकाजी स्थित ज्वेलर को बेचे गहने

पूछताछ के दौरान नर्स अपर्णा विल्सन (Aparna Wilson) ने पुलिस को बताया कि उसने 2012 में नर्सिंग का कोर्स किया था। इसके बाद से वह कई अलग-अलग अस्पतालों में काम कर रही थी। मार्च 2020 में उसने सोनम कपूर (onam Kapoor) की सास की देखरेख शुरू की। यहां उसने देखा कि अलमारी में काफी गहने रखे हुए हैं। धीरे-धीरे वह यहां से गहने चुराने लगी। मौका मिलने पर वह कभी एक तो कभी दो गहने की चोरी करती ताकि चोरी का पता न चले। मार्च 2020 से लेकर फरवरी 2021 तक उसने घर में चोरी की। पति ने जब उससे इन गहनों के बारे में पूछा तो उसने तोहफा मिलने की बात कही। बाद में उसने सच्चाई बताई। मार्च 2021 से उसने यह गहने कालकाजी स्थित ज्वेलर को गहने बेचना शुरू किया था। पुलिस इस मामले में लिप्त अन्य लोगों के बारे में भी छानबीन कर रही है।

Theft in Sonam Kapoor’s In-Laws House

Read More: Jonty Rhodes Touches Sachin Feet: जोंटी रोड्स ने छुए सचिन तेंदुलकर के पैर, क्रिकेट प्रेमियों का जीता दिल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT