होम / 'कहते थे घर में घुस कर मारेंगे और अब…', Doda Terrorist Attack पर ओवैसी ने पीएम मोदी को घेरा

'कहते थे घर में घुस कर मारेंगे और अब…', Doda Terrorist Attack पर ओवैसी ने पीएम मोदी को घेरा

Ankita Pandey • LAST UPDATED : July 16, 2024, 6:42 pm IST

Asaduddin Owaisi

India News(इंडिया न्यूज),Doda Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के डोडा में हुए आतंकी हमले को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बड़ी-बड़ी बातें करते थे। वो कहते थे कि हम घर में घुसकर मारेंगे। फिर ये सब क्या हो रहा है?’

हम घर में घुसकर मारेंगे-असदुद्दीन ओवैसी

न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बड़ी-बड़ी बातें करते थे। वो कहते थे कि हम घर में घुसकर मारेंगे। फिर जम्मू-कश्मीर में ये सब क्या हो रहा है? ये सरकार की पूरी तरह से विफलता है कि वह आतंकवाद पर काबू नहीं पा पा रहे हैं।’ उन्होंने आगे कहा कि डोडा में जो हुआ वो एलओसी से काफी दूर है। इसलिए ये बेहद खतरनाक बात है।

Alcohol Home Delivery: शराब पीने वालों की बल्ले बल्ले, अब इन राज्यों में स्विगी ,जोमैटो से कर सकते हैं ऑर्डर !

डोडा जिले में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ 4 जवान शहीद

बता दें कि डोडा जिले में भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों के साथ हुए मुठभेड़ में एक घायल कैप्टन समेत सेना के 4 जवान शहीद हो गए। अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों की तलाश और उन्हें खत्म करने के लिए अतिरिक्त बल भेजे गए हैं। मुठभेड़ में शहीद हुए जवानों की पहचान कैप्टन बृजेश थापा, नायक डी राजेश, सिपाही बिजेंद्र और सिपाही अजय के रूप में हुई है। पिछले तीन हफ्तों में डोडा जिले के जंगलों में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच यह तीसरी बड़ी मुठभेड़ है।

7 महीने में 6 आतंकी हमले

कांग्रेस ने भी डोडा आतंकी हमले को लेकर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उसने कहा कि 7 महीने में 6 आतंकी हमले सरकार के सभी दावों को झूठलाते हैं और ऐसे में सुरक्षा रणनीति में अब सावधानीपूर्वक बदलाव की जरूरत है। पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि फर्जी बयानबाजी और लीपापोती से राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में नहीं डाला जा सकता। सीमा पार आतंकवाद से सामूहिक रूप से लड़ना होगा। कांग्रेस अध्यक्ष के मुताबिक, पिछले 36 दिनों में जिस तरह से जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले हुए हैं, उसे देखते हुए हमें अपनी सुरक्षा रणनीति में सावधानीपूर्वक बदलाव करने की जरूरत है। मोदी सरकार ऐसे बर्ताव कर रही है जैसे सब कुछ सामान्य चल रहा है और कुछ भी नहीं बदला है। उन्हें पता होना चाहिए कि जम्मू क्षेत्र इन हमलों का खामियाजा तेजी से भुगत रहा है।

NEET पेपर लीक मामले में सीबीआई को मिली बड़ी सफलता, 2 लोगों को किया गिरफ्तार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT