होम / जो लड़कियों को हाथ लगाए, वो नपुंसक…..इस बड़े नेता के बयान पर मच गया बवाल

जो लड़कियों को हाथ लगाए, वो नपुंसक…..इस बड़े नेता के बयान पर मच गया बवाल

Heena Khan • LAST UPDATED : August 25, 2024, 9:04 am IST

ajit pawar

India News (इंडिया न्यूज), Maharashtra Politics: कोलकाता हत्याकांड के बाद अब बदलापुर में हुए स्कूल की छात्रों के साथ यौन उत्पीड़न पर बवाल मचा हुआ है ।कहीं ना कहीं इस मुद्दे से भी राजनीति जुड़ती हुई दिखाई दे रही है । देश के कई राज्यों में यौन उत्पीड़न को लेकर लगातार प्रदर्शन जारी है, लगातार बदलापुर के लोग गुहार लगा रहे हैं कि आरोपी को सजा मिले और स्कूल में बच्चों की सुरक्षा के लिए प्रशासन कुछ कड़े कदम उठाए। इसी बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और एनसीपी प्रमुख अजित पवार ने शनिवार को ही महिलाओं के खिलाफ अपराध करने वाले को कहा कि अपराधियों को नपुंसक बना देना चाहिए।

  • अपराधियों के खिलाफ अजीत पवार का आया बयान
  • किस मामले पर जारी विरोध प्रदर्शन

Unified Pension Scheme:सरकारी कर्मचारियों को PM Modi ने दिया बड़ा तोहफा, कहा-हम देश की तरक्की…

अपराधियों के खिलाफ अजीत पवार का आया बयान

एनसीपी नेता पवार ने कहा जो लोग हमारी लड़कियों पर हाथ डालते हैं उन्हें कानून का ऐसा कोप दिखाना चाहिए कि वह दूसरी बार ऐसी हरकत करने के बारे में सोच भी ना। उन्होंने कहा कि अगर मेरी भाषा में कहें तो मैं कहूंगा कि अपराधियों को नपुंसक बना दिया जाना चाहिए, ताकि अपराध करने से पहले एक बार सोचे । इतना ही नहीं उन्होंने आगे यह भी कहा कि लोगों के साथ ऐसा ही किया जाना चाहिए जो इतने बेकार है । अजीत पवार के अलावा एनसीपी के प्रमुख शरद पवार ने महा विकास काई पार्टी के नेताओं के साथ मिलकर बीते शनिवार को विरोध प्रदर्शन किया इस विरोध प्रदर्शन में उन्होंने अपनी बाहों पर काली पट्टी बांधकर पुणे में बदलापुर की घटना के खिलाफ अपनी आवाज उठाई।

जानें Unified Pension Scheme के बारे में सब कुछ, सरकार कब से करेगी लागू, किसे मिलेगा फायदा

किस मामले पर जारी विरोध प्रदर्शन

दरअसल बदलापुर में स्कूल में एक सफाई कर्मचारी पर आरोप है कि उसने 4 साल की दो बच्चियों के साथ कथित तौर पर रेप किया जैसे ही इस घटना के बारे में स्थानीय लोगों को पता चला तो वहां पर विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया और यह विरोध प्रदर्शन काफी बड़ी मात्रा में फैल गया। हजारों लोगों ने रेल की पटरी को जाम कर दिया इस दौरान प्रदर्शनकारी और पुलिस के बीच झड़प हो गई। जैसे ही मामला तूल पकड़ता गया वैसे ही इस मामले से राजनीतिक दल भी जुड़ गए।

मोदी सरकार की तरफ से सरकारी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, स्कीम जानकार हो जाएंगे हैरान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT