होम / Threat Call: मुंबई में ताज होटल को उड़ाने की धमकी देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार, कई शहरों में मिले थे फर्जी मेल-Indianews

Threat Call: मुंबई में ताज होटल को उड़ाने की धमकी देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार, कई शहरों में मिले थे फर्जी मेल-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : June 1, 2024, 4:48 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),Threat Call: हाल ही में मुंबई के एयरपोर्ट और ताज होटल को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले एक व्यक्ति को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान अरविंद राजपूत के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि धमकी के पीछे का मकसद अभी पता नहीं चल पाया है।

India Economy: भारत की 8.2% जीडीपी वृद्धि आने वाले समय का…, पीएम मोदी ने की अर्थव्यवस्था की सराहना-Indianews

मोबाइल फोन किया जब्त

पुलिस ने बताया, “उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है।” आगे की जांच जारी है। मुंबई पुलिस ने सोमवार को बताया कि उसे एक धमकी भरा कॉल मिला है, जिसमें कॉल करने वाले ने बताया है कि ताज होटल और शहर के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर बम रखे गए हैं। पुलिस ने परिसर की तलाशी ली, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। पुलिस ने रविवार को बताया कि यह घटना मुंबई पुलिस नियंत्रण कक्ष को बम की धमकी वाली कॉल मिलने के कुछ दिनों बाद हुई है, जिसमें कॉल करने वाले ने पुलिस को बताया था कि दादर स्थित मैकडॉनल्ड्स में विस्फोट होगा।

 Israel-Hamas War: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन ने इजरायल के लिए पेश की नई युद्धविराम योजना, हमास ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया-Indianews

मिले थे फर्जी मेल

पुलिस ने बताया कि कॉल करने वाले ने बताया कि बस में यात्रा करते समय उसने दो लोगों के बीच बातचीत सुनी, जो “मैकडॉनल्ड्स को उड़ाने” के बारे में बात कर रहे थे। पुलिस ने आगे बताया कि उन्हें मौके पर कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। इससे पहले, दिल्ली पुलिस ने बुधवार को कहा कि गृह मंत्रालय वाले नॉर्थ ब्लॉक स्थित पुलिस कंट्रोल रूम को बम की धमकी वाला मेल मिला है। इससे पहले दिल्ली-एनसीआर, जयपुर, उत्तर प्रदेश और बेंगलुरु के कई स्कूलों को ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली थी, जिससे दहशत का माहौल बन गया था। हालांकि, स्कूलों को भेजे गए सभी धमकी भरे ईमेल फर्जी निकले।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कौन हैं हाथरस के ‘भोले बाबा’? जिनके सत्संग में मची भगदड़, पहले भी कर चुके हैं ये कांड!
अंबानी परिवार ने 50 से ज्यादा जोड़ों का कराया सामूहिक विवाह, कपल्स को दिए सोने-चांदी के शानदार गिफ्ट्स
Hathras Stampede: 50 से अधिक लोगों की मौत पर पीएम मोदी ने व्यक्त किया संवेदना, कहा-पीड़ितों की हरसंभव मदद की जाएगी
शरीर में जमी जिद्दी चर्बी को पिघला देगा ये 1 जूस, इन गंभीर बीमारियों को भी करेगा दूर
Hathras Satsang Stampede: भगदड़ में कई लोगों की मौत, यूपी के सीएम योगी ने दिए त्वरित कार्रवाई के आदेश 
Hina Khan के मुंह से आता था खून, Breast Cancer से पहले हुई थी ये गंभीर बीमारी
Cholesterol लेवल को तुरंत कम करेंगे ये 10 नेचुरल तरीके, बस कर लें ये जरूरी काम
ADVERTISEMENT