होम / राम मंदिर में जबरन घुसकर तीन मुसलमानों ने किया ये काम, पुजारी के खुलासे के बाद मचा हंगामा

राम मंदिर में जबरन घुसकर तीन मुसलमानों ने किया ये काम, पुजारी के खुलासे के बाद मचा हंगामा

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 27, 2024, 8:48 pm IST
ADVERTISEMENT
राम मंदिर में जबरन घुसकर तीन मुसलमानों ने किया ये काम, पुजारी के खुलासे के बाद मचा हंगामा

Madhya Pradesh

India News(इंडिया न्यूज),Madhya Pradesh:मध्य प्रदेश के शाजापुर में तीन मुस्लिम भाइयों ने मंदिर में जबरन घुसकर नमाज पढ़ी। घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि आरोपियों को तुरंत मुचलके पर जमानत भी मिल गई। घटना शाजापुर जिले के सलसलाई थाना क्षेत्र की है।

पुजारी ने किया खुलासा

यहां के किलोदा गांव के राम मंदिर में तीन मुस्लिम भाइयों ने नमाज पढ़ी। मंदिर के पुजारी ने बताया कि तीनों आरोपियों ने मंदिर के बाहर रखे घड़े के पानी से हाथ-पैर धोए और रोकने के बावजूद जबरन मंदिर में घुस गए। तीनों ने मंदिर के अंदर नमाज पढ़ी। इसके बाद पुजारी ने सलसलाई थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

जमानत पर रिहा हुए तीनों भाई पुजारी ने शिकायत में बताया कि तीनों भाई जबरन मंदिर में घुस गए और नमाज पढ़ने लगे। मंदिर के पुजारी ने उन्हें रोका, लेकिन वे नहीं माने। लोगों की तीखी प्रतिक्रिया के बाद सलसलाई थाना पुलिस ने पुजारी की शिकायत पर तीनों भाइयों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

तीनों भाई गिरफ्तार

वहीं तीनों भाइयों को गिरफ्तार कर थाने लाया गया, जहां तीनों भाइयों को मुचलके पर रिहा कर दिया गया। फिलहाल इस मामले में पुलिस और पुजारी से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया है।

Bomb Threats:अब बम की धमकी देने वालों की अब खैर नहीं, कानूनों में होगा बदलाव 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT