होम / Diwali से पहले पाकिस्तान ने एक बार फिर रची साजिश? इस मंदिर को आई बम से उड़ाने की धमकी

Diwali से पहले पाकिस्तान ने एक बार फिर रची साजिश? इस मंदिर को आई बम से उड़ाने की धमकी

Ankita Pandey • LAST UPDATED : October 28, 2024, 9:35 am IST
ADVERTISEMENT
Diwali से पहले पाकिस्तान ने एक बार फिर रची साजिश? इस मंदिर को आई बम से उड़ाने की धमकी

Tirupati Iskcon Temple Gets Bomb Threat: तिरुपति इस्कॉन मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी

India News(इंडिया न्यूज),Tirupati Iskcon Temple Gets Bomb Threat: आंध्र प्रदेश के तिरुपति जिले में स्थित इस्कॉन मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली, जिसके बाद मंदिर की सुरक्षा बढ़ा दी गई। पुलिस के अनुसार, इस्कॉन मंदिर के कर्मचारियों को 27 अक्टूबर को एक ईमेल मिला, जिसमें दावा किया गया था कि “पाकिस्तान के आईएसआई से जुड़े आतंकवादी मंदिर को उड़ा देंगे”।

धमकी भरे मिले मेल

इस्कॉन मंदिर के कर्मचारियों को धमकी भरे ईमेल के बारे में अलर्ट मिलने पर, बम निरोधक दस्ते (बीडीएस) और डॉग स्क्वायड की टीमें मौके पर पहुंचीं और मंदिर में तलाशी अभियान चलाया गया। हालांकि, मंदिर परिसर से कोई विस्फोटक या कोई अन्य आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं हुई। मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Weather Update: दिवाली बाद शुरू हुई होगी ठंड? यूपी के इन शहरों में हो सकती है बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

26 अक्टूबर को तिरुपति के दो प्रमुख होटलों को मिली धमकी

इससे पहले 26 अक्टूबर को तिरुपति के दो प्रमुख होटलों को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी, जिसे बाद में बीडीएस और खोजी कुत्तों द्वारा गहन तलाशी के बाद पुलिस ने फर्जी धमकी के रूप में पुष्टि की थी। धमकी में कथित ड्रग तस्करी नेटवर्क के सरगना जाफर सादिक का जिक्र था, जिसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय ने तमिलनाडु में गिरफ्तार किया था। मेल, जो अस्पष्ट लग रहा था, में दावा किया गया था कि तमिलनाडु के शीर्ष पुलिस अधिकारी ने तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री उदयनिधि स्टालिन की पत्नी किरुथिगा उदयनिधि से ध्यान हटाने के लिए “पाकिस्तान आईएसआई के साथ मिलकर” विस्फोट किए।

इससे पहले, तिरुपति के तीन अन्य होटलों को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी, जिसे भी गहन तलाशी के बाद सुरक्षा बलों ने फर्जी धमकी घोषित किया था।

Viral Video:केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल जर्मन वाइस-चांसलर पर हुए आग बबुला, मेट्रो में कह डाली बड़ी बात, चुप चाप सुनते रहे रॉबर्ट, वीडियो हो रहा वायरल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT