होम / Tirupati Laddu विवाद में आया नया मोड़, YSRCP चीफ ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिख कर दी ये बड़ी मांग

Tirupati Laddu विवाद में आया नया मोड़, YSRCP चीफ ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिख कर दी ये बड़ी मांग

Ankita Pandey • LAST UPDATED : September 22, 2024, 5:16 pm IST

Tirupati laddu Controversy: तिरुपति लड्डू विवाद पर जगन ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

India News (इंडिया न्यूज), Tirupati Laddu Controversy: तिरुपति लड्डू विवाद को लेकर पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने दावा किया है कि लड्डू प्रसादम में जानवरों की चर्बी मिलाई गई है। इस मुद्दे पर सीएम चंद्रबाबू नायडू और पूर्व सीएम जगन रेड्डी आमने-सामने हैं। इस बीच, वाईएसआरसीपी प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है।

पीएम को लिखे पत्र में जगन ने क्या कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे अपने पत्र में जगन ने कहा, “मैं यह पत्र आपका ध्यान आंध्र प्रदेश राज्य में हो रही अपमानजनक घटनाओं की ओर आकर्षित करने के लिए लिख रहा हूं। मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू द्वारा तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम की पवित्रता, अखंडता और प्रतिष्ठा को अपूरणीय क्षति पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। भगवान वेंकटेश्वर के न केवल भारत में बल्कि पूरे विश्व में करोड़ों हिंदू भक्त हैं और यदि इस नाजुक स्थिति को सावधानी से नहीं संभाला गया तो यह झूठ बहुत नुकसान पहुंचा सकता है।”

Bengaluru Women cut in Pieces: शरीर के 30 टुकड़े…10 दिनों तक सड़ता रहा लाश, रोंगटे खड़े कर देगी मर्डर केस की ये दास्तां

चंद्रबाबू नायडू पर लगाए आरोप

उन्होंने आगे लिखा, “मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने टीटीडी के कामकाज के खिलाफ एक बड़ा झूठ फैलाया है। उन्होंने आरोप लगाया कि तिरुमाला मंदिर में प्रसाद बनाने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला घी मिलावटी है और इसमें पशु वसा है। उन्होंने आरोप लगाया कि तिरुमाला लड्डू बनाने के लिए घी के बजाय पशु वसा का उपयोग किया गया था, एक ऐसा प्रसाद जो करोड़ों हिंदू भक्तों के दिलों में बहुत खास स्थान रखता है। यह वास्तव में राजनीतिक उद्देश्यों के लिए फैलाया गया झूठ है। इस झूठे प्रचार से दुनिया भर के हिंदू भक्तों की भावनाएं आहत होंगी।

जानें क्या है पूरा मामला

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और सुप्रीमो चंद्रबाबू नायडू ने आरोप लगाया था कि तिरुपति प्रसाद में इस्तेमाल होने वाले घी में जानवरों की चर्बी होती है। उन्होंने इस बारे में लैब रिपोर्ट भी जारी की थी। जिसके बाद राजनीतिक विवाद खड़ा हो गया था।

हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनी तो कौन बनेगा मुख्यमंत्री? Congress के इस दिग्गज नेता ने कर दिया बड़ा खुलासा!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT