होम / Bengaluru: बेंगलुरू में विवाहित जोड़े के ऐसे कृत्य से पड़ोसी परेशान, दर्ज कराई शिकायत

Bengaluru: बेंगलुरू में विवाहित जोड़े के ऐसे कृत्य से पड़ोसी परेशान, दर्ज कराई शिकायत

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : March 21, 2024, 9:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Bengaluru: बेंगलुरु में एक महिला ने अपने हाल ही में विवाहित पड़ोसी जोड़े पर खिड़की खुली रखकर यौन संबंध बनाने के आरोप में पुलिस में मामला दर्ज कराया है। घटना गिरिनगर पुलिस सीमा में हुई, और दंपति के बारे में झूठे आरोप लगाने के लिए शिकायतकर्ता के खिलाफ एक जवाबी शिकायत भी दर्ज की गई थी।

क्या है पूरा मामला?

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला कुछ समय से अपार्टमेंट में रह रही है और अपनी शिकायत में उसने आरोप लगाया कि दंपति अपनी खिड़की खुली रखकर इस कृत्य में शामिल थे। उसने यह भी कहा कि जब उसने दंपति से उनकी गतिविधियों के बारे में सवाल किया तो उन्हें धमकी दी गई।

महिला ने कहा, जब मैंने जोड़े से कहा कि वे अपने दरवाजे बंद रखकर जो चाहें करें, तो उन्होंने मुझे जान से मारने और बलात्कार करने की धमकी दी। यह घृणित था, और वे सभी पड़ोसियों के लिए परेशानी का सबब बन गए हैं।

मकान मालिक ने क्या कहा?

हालाँकि, दंपति के मकान मालिक ने भी किरायेदार पर झूठे आरोप लगाने के लिए महिला के खिलाफ जवाबी शिकायत दर्ज की। मकान मालिक ने दावा किया कि महिला चाहती है कि दंपति जगह खाली कर दे और आरोप झूठे हैं। मामला सार्वजनिक होने के बाद कथित तौर पर दोनों पक्ष अपनी शिकायत वापस लेने के लिए गिरिनगर पुलिस स्टेशन पहुंचे। हालांकि, एफआईआर पहले ही दर्ज हो चुकी थी, पुलिस ने उन्हें अदालत का दरवाजा खटखटाने का निर्देश दिया।

Freebies: चुनावी मौसम में सरकार के मुफ़्त की योजनाओं पर जानें जनता की राय

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT