होम / Kangana Ranaut पर अकाली दल के नेता की विवादित टिप्पणी पर बोले उदित राज, कहा- 'वो थप्पड़ भी खा चुकी…'

Kangana Ranaut पर अकाली दल के नेता की विवादित टिप्पणी पर बोले उदित राज, कहा- 'वो थप्पड़ भी खा चुकी…'

Ankita Pandey • LAST UPDATED : August 30, 2024, 11:28 am IST

Kangana Ranaut

India News (इंडिया न्यूज), Udit Raj On Kangana Ranaut: कांग्रेस नेता उदित राज ने अकाली दल के नेता सिमरनजीत सिंह मान द्वारा अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत पर की गई विवादित टिप्पणी पर अपनी प्रतिक्रिया दी। मंडी से सांसद कंगना रनौत ने हाल ही में आरोप लगाया था कि किसान आंदोलन के दौरान बलात्कार हुए हैं, जिस पर अकाली दल के नेता सिमरनजीत सिंह ने कहा, “कंगना रनौत से इस बारे में पूछा जाना चाहिए। उन्हें रेप का बहुत अनुभव है। आप उनसे पूछ सकते हैं कि बलात्कार कैसे होता है। इससे लोगों को विस्तार से समझ में आ जाएगा।”

‘कंगना का करियर संदिग्ध रहा है’

कांग्रेस नेता उदित राज ने इस पर कहा, “फिल्म इंडस्ट्री में कंगना रनौत का करियर बहुत संदिग्ध रहा है। मैं सोशल मीडिया पर यह देखता रहता हूं। मैं इस पर कोई व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करना चाहता और न ही मैं इसमें किसी तरह का हस्तक्षेप करना चाहता हूं, लेकिन क्या यहां अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे सभी किसान बलात्कारी थे? इतना हास्यास्पद बयान देने के बाद भी क्या भाजपा ने अभिनेत्री को पार्टी से निकाल दिया? इसका मतलब यह है कि भाजपा ने अभिनेत्री को यह कहने के लिए बुलाया कि जो किसान अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं, वे सभी बलात्कारी हैं।”

वे हर दिन बेतुके बयान देती हैं- उदित राज

कांग्रेस नेता ने कहा, “कंगना रनौत अब खुद ही सवालों से घिर गई हैं कि आपको कैसे पता चला कि वहां पर बलात्कार हो रहा था। यह भाजपा का मामला है। भाजपा कोई भी फैसला लेती है, वे हर दिन बेतुके बयान देती हैं, जब एक व्यक्ति ऐसा बेतुका बयान देता है, तो दूसरा भी देने लगता है, लेकिन मैं एक जिम्मेदार पार्टी का जिम्मेदार व्यक्ति हूं, मैं इस पर कोई भी टिप्पणी नहीं कर सकता, लेकिन मेरा ये जरूर कहना है कि वहां से भी कगंना पर लगाम लगनी चाहिए।”

‘उसे मार दो..’, Whatsapp पर रच डाली इस BJP नेता की मौत की कहानी, दावे से मच गई खलबली 

उन्हें थप्पड़ भी पड़ चुके हैं-उदित राज

कांग्रेस नेता उदित राज ने आगे कहा, “कंगना कभी भी आरक्षण के खिलाफ बोलती हैं तो कभी महिलाओं के खिलाफ। उन्हें थप्पड़ भी पड़ चुके हैं, लेकिन मैं यह नहीं कहता कि यह सही हुआ है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी इन सब मामलों से कैसे पीछे हट सकती है। भाजपा कैसे कह सकती है कि यह उनका निजी बयान है। आखिर यह उनका निजी बयान कैसे हो सकता है।”

मैं उनके बयान से असहमत हूं: उदित राज

अकाली दल नेता के कंगना रनौत पर बयान पर उदित राज ने कहा, “मैं उनके बयान से असहमत हूं। मान लीजिए कि गाली देना भारतीय जनता पार्टी की संस्कृति बन गई है। टेलीविजन पर तो ये लोग थोड़ी मर्यादा बनाए रखते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर गाली देते रहते हैं। ये लोग मां-बहनों को गाली देने तक चले जाते हैं। यह भाजपा की संस्कृति है। जिस तरह से शिरोमणि अकाली दल के नेता ने प्रतिक्रिया दी है, मैं इसे किसी भी कीमत पर सही नहीं ठहराता।”

अब Mamata Banerjee के भाइयों की खुली पोल, Amit Shah से पंगा लेना पड़ा भारी, जानें क्या है पूरा मामला?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh News:छत्तीसगढ़ के सुकमा में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़, गोलीबारी में एक नक्सली ढेर
Bihar Politics: बिहार में नेताओं के बीच ‘वीडियो गेम’ शुरू, आरजेडी ने की शुरुआत JDU ने भी दिया जवाब
Himachal News: शिक्षण संस्थानों में लागू नहीं हो रहे नियम, 15 को जारी किए नोटिस
Bihar School News: शिक्षा विभाग आई एक्शन में! 99 स्कूलों के रजिस्ट्रेशन रद्द करने की प्रक्रिया शुरू
भगवान गणेश की पूजा में भुलकर भी नही चढ़ाई जाती है तुलसी, जानें इसके पीछे का राज
Kolkata Blast: इस जगह अचानक फटा बम, सुन्न हो गए आस-पास के इलाके, यहां भी मिल चुका है संदिग्ध ‘बैग’
Maharashtra में कांग्रेस की चुनावी राह कठिन…जानें पार्टी को लेकर क्या है महाराष्ट्र के लोगों की सोच, लग सकता है बड़ा झटका
ADVERTISEMENT