होम / Ujjain Stray Dog: कुत्ते से डरकर भागी 7 साल की बच्ची की मौत, परिजनों का हगामा

Ujjain Stray Dog: कुत्ते से डरकर भागी 7 साल की बच्ची की मौत, परिजनों का हगामा

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 5, 2024, 5:45 pm IST
ADVERTISEMENT
Ujjain Stray Dog: कुत्ते से डरकर भागी 7 साल की बच्ची की मौत, परिजनों का हगामा

India News MP (इंडिया न्यूज़),Ujjain Stray Dog: उज्जैन में केडी गेट इलाके में रहने वाली एक 8 साल की छात्रा की शुक्रवार को कुत्ते की दहशत की वजह मौत हो गई। इस पूरी घटना का CCTV वीडियो भी सामने आया है। बता दें कि छात्रा कोचिंग के लिए घर से निकली थी, लेकिन रास्ते में उसे कुत्ते ने दौड़ा लिया। इससे वह डरकर भागती हुई घर पहुंची, जिसके बाद तबीयत बिगड़ गई।

तबीयत खराब हो गई

घटना के तुंरत बाद बच्ची को हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्यु बताया । वहीं बच्ची की मृत्यु के बाद नाराज बोहरा समाज के लोगों ने कांग्रेस के साथ मिलकर चक्का जाम कर दिया। बता दें इंशिया शुक्रवार को कोचिंग क्लास के लिए गई थी। वह अपने घर से कुछ ही दूरी पर पहुंची थी कि 1 कुत्ते ने उसे दौड़ा लिया। ऐसे में डर कर बच्ची वापस भागते हुए अपने घर गई, यहां उसकी तबीयत खराब हो गई। इसके बाद उसको उज्जैन के निजी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने इंशिया को मृत्यु घोषित कर दिया। आस पास के लोगों ने कहा पहले भी यहां कुत्तों के काटने से मौत के मामले आ चुके हैं। इसी के चलते बोहरा समाज के लोगों ने मुख्य मार्ग पर चक्का जाम कर दिया। कांग्रेस विधायक महेश परमार और कई पार्षद भी मौके पर गए।

19 हजार कुत्तों का वैक्सीनेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नगर निगम कमिश्नर आशीष पाठक ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाकर चक्का जाम समाप्त करवाया। उन्होंने बताया कि आवारा कुत्तों को लेकर जो भी जरूरी कदम होंगे वह उठाए जाएंगे, जिससे दोबारा ऐसी घटना न हो। नगर निगम कमिश्नर ने बताया, कुत्तों के लिए भोजन सहित अन्य सभी उपाय किए गए हैं, जिससे वो हिंसक न हो।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT