होम / Umaria News: 2 सगी बहनों के साथ परिचित और उसके दोस्तों ने किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

Umaria News: 2 सगी बहनों के साथ परिचित और उसके दोस्तों ने किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 19, 2024, 2:48 pm IST
ADVERTISEMENT
Umaria News: 2 सगी बहनों के साथ परिचित और उसके दोस्तों ने किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

India News MP (इंडिया न्यूज़), Umaria News: मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में 13 साल की मासूम बच्ची और उसकी बड़ी बहन के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। आपको बता दें कि यह मामला पाली थाना क्षेत्र का है। जहां, 13 साल की 1 मासूम बच्ची अपनी बड़ी बहन के साथ खेत में काम कर रही थी। इस दौरान उनका 1 परिचित व्यक्ति आया उनसे बताया कि चलो हम लोग घूम कर आते हैं, वहीं पार्टी करेंगे।

8:00 बजे मुझे रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया- आरोपी के झांसे में आकर मैं और मेरी बहन उसके साथ चले गए। उसने हमें जंगल में छोड़ा और अपने 2 मित्रों को साथ में ले आया। इसके बाद हम सभी ने पहले वहां पर खाना खाया। इसके बाद आरोपी ने मेरी बहन को दोनों लड़कों पास वहीं जंगल में छोड़ दिया और मुझे अपने घर भी ले आया। जहां, उसने मेरे साथ बहुत गलत काम किया। अगले दिन सुबह 8:00 बजे मुझे रेलवे स्टेशन पर ही छोड़ दिया। इसके बाद रिश्तेदार की सहायता से अपने घर गई।

आरोपियों की तलाश जारी

घर आने के बाद भी मेरी बड़ी बहन का कुछ भी पता नहीं चला। बड़ी बहन एक दिन बाद आई तो उसने कहा कि मेरे साथ भी उसके 2 दोस्तों ने दुष्कर्म किया है। इस सब घटनाक्रम की सूचना थाना पाली पहुंचकर पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ केस भी दर्ज किया। पाली थाना प्रभारी मदनलाल मरावी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की खोज की जा रही है।

UP News: बहराइच हिस्सा में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों की अब नहीं खैर! योगी सरकार लेगी एक्शन

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT