होम / UP: भाई ने अपने ही बहन के साथ किया दुष्कर्म, प्रेग्नेंट होने पर जो किया उसे जान कांप जाएगी रुह 

UP: भाई ने अपने ही बहन के साथ किया दुष्कर्म, प्रेग्नेंट होने पर जो किया उसे जान कांप जाएगी रुह 

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 13, 2024, 9:41 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

UP: भाई ने अपने ही बहन के साथ किया दुष्कर्म, प्रेग्नेंट होने पर जो किया उसे जान कांप जाएगी रुह 

up rape case

India News (इंडिया न्यूज),UP:उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के भगतपुर में एक रिश्तेदार ने नाबालिग लड़की के साथ घिनौनी हरकत की है। जब आरोपी को इस बात की जानकारी हुई तो उसने अपनी मां और भाई की मदद से उसे दवा के नाम पर तेजाब की गोलियां खिला दीं। तेजाब की गोलियां खाने से पीड़िता की हालत काफी गंभीर है।आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पीड़िता की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। पीड़िता के परिजनों ने आरोपी की घटना को लेकर भरतपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। पीड़िता आरोपी की चचेरी बहन है।

दुष्कर्म का आरोप 

मुरादाबाद जिले के भगतपुर क्षेत्र में पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उनकी बेटी को तेजाब की गोलियां खिला दी गईं, जिससे उसकी हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस पूरी घटना को 8 महीने बीत चुके थे, इस दौरान कविता गर्भवती हो गई।आरोपी पीड़िता से शादी का वादा करता रहा, लेकिन उसने उससे शादी नहीं की। कुछ समय बाद जैसे ही पीड़िता ने जावेद को अपने गर्भवती होने की जानकारी दी, तो उसने अपनी मां और भाई की मदद से गर्भपात की दवा के नाम पर उसे तेजाब की गोलियां दे दीं, दवा खाने के बाद पीड़िता की हालत काफी बिगड़ गई।

रिपोर्ट दर्ज

भगतपुर थाने में दर्ज मामले के संबंध में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कुंवर आकाश सिंह ने बताया कि भगतपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई है, जिसमें एक युवक ने युवती को गर्भपात के नाम पर एक गोली दी। गोली में तेजाब था। गोली खाने के बाद युवती की हालत काफी बिगड़ गई। पीड़िता को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक इस मामले में तीन लोगों को आरोपी बनाया गया है, जिसमें तीनों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल भगतपुर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। भगतपुर पुलिस की जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इजरायल को जंग के बीच अकेला छोड़ देगा अमेरिका? होने वाला है कुछ बड़ा, इस मुस्लिम देश ने दी दुनिया के सबसे ताकतवर देश को धमकी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT