होम / ‘अरे जिंदगी भर तुम्हारा खानदान…’, राहुल गांधी को CM योगी ने जमकर लगाई लताड़, जानिए क्या है पूरा मामला?

‘अरे जिंदगी भर तुम्हारा खानदान…’, राहुल गांधी को CM योगी ने जमकर लगाई लताड़, जानिए क्या है पूरा मामला?

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 1, 2024, 3:49 am IST
‘अरे जिंदगी भर तुम्हारा खानदान…’, राहुल गांधी को CM योगी ने जमकर लगाई लताड़, जानिए क्या है पूरा मामला?

CM Yogi On Rahul Gandhi ( सीएम योगी ने राहुल गांधी पर बोला हमला )

India News (इंडिया न्यूज़), CM Yogi On Rahul Gandhi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की “नाच-गाना” टिप्पणी पर सोमवार को निशाना साधते हुए कहा कि “यही तो आपका परिवार जीवन भर करता रहा है।” आदित्यनाथ ने कहा कि इस साल अयोध्या में भव्य राम मंदिर में राम लला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के साथ ही राम मंदिर के लिए 500 साल लंबा इंतजार खत्म हो गया। उन्होंने कहा कि अयोध्या में भव्य मंदिर बनते देखने के लिए हजारों हिंदुओं ने बलिदान दिया। हम आपको बता दें कि उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 5 अक्टूबर को होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए हिसार और पंचकूला जिलों में रैलियों को संबोधित कर रहे थे।

योगी आदित्यनाथ ने क्या कहा?

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, 500 ​​साल के इंतजार के बाद पूरा देश और दुनिया अभिभूत और खुश है। लेकिन इन “बदनसीब (बदनसीब) कांग्रेसियों” को इससे नफरत है, उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए ये बातें कहीं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राम की संस्कृति और रोम की संस्कृति में यही अंतर है। उन्होंने कहा कि एक तरफ वे लोग हैं, जो भगवान राम की संस्कृति में पले-बढ़े हैं और दूसरी तरफ वे लोग हैं, जो रोमन संस्कृति में पले-बढ़े हैं। वे “बदनसीब” जो “दुर्भाग्य से खुद को आकस्मिक हिंदू कहते हैं, वे इसे कैसे बर्दाश्त करेंगे?” 

दिल्ली तक मार्च कर रहे सोनम वांगचुक सहित लद्दाख के 120 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया, जानिए किन मांगों को लेकर पहुंचे थे देश की राजधानी?

राहुल गांधी पर जमकर साधा निशाना

उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, “वे कहते हैं अयोध्या में जब राम लला के मंदिर का उद्घाटन हो रहा था, तब वहां पर नाच गाना चल रहा था। अरे जिंदगी भर तो यही तुम्हारा खानदान करता रहा है।” उन्होंने कहा, “कांग्रेस कहती है कि भगवान राम का अस्तित्व नहीं था। वे भगवान राम और भगवान कृष्ण में विश्वास नहीं करते। वे कहते हैं कि भगवान राम और भगवान कृष्ण के लिए जमीन नहीं दी जानी चाहिए, बल्कि केवल वक्फ बोर्ड के लिए दी जानी चाहिए।” इस बीच, भाजपा ने हाल ही में गांधी के “नाच गाना” वाले बयान पर उनकी आलोचना की और कहा कि कांग्रेस नेता की टिप्पणी गांधी परिवार के असली स्वभाव और हिंदू धर्म के प्रति अवमानना ​​को दर्शाती है।

किस खगोलिय घटना की वजह से धरती को मिला दूसरा चांद, क्या इसे खुली आंखों से देखा जा सकेगा?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT