होम / बहू ने लगाया दुष्कर्म का आरोप…, अब बुजुर्ग ने सुसाइड नोट में लिखा ऐसा सच, उड़ गए सभी के होश

बहू ने लगाया दुष्कर्म का आरोप…, अब बुजुर्ग ने सुसाइड नोट में लिखा ऐसा सच, उड़ गए सभी के होश

Raunak Kumar • LAST UPDATED : September 8, 2024, 8:24 pm IST

UP Crime: बहू ने लगाया दुष्कर्म का आरोप…, अब बुजुर्ग ने सुसाइड नोट में लिखा ऐसा सच

India News (इंडिया न्यूज), UP Crime: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बहू द्वारा दुष्कर्म का आरोप लगाने से क्षुब्ध ससुर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि फांसी लगाने से पहले ससुर ने सुसाइड नोट लिखा। जिसमें उसने बहू समेत छह लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का जिक्र किया है। साथ ही आरोप लगाया कि दुष्कर्म के मामले में समझौते के लिए आरोपी 10 लाख रुपये मांग रहे थे। कोतवाली देहात के अनूपशहर अड्डा क्षेत्र में रविवार को 52 वर्षीय व्यक्ति ने अपने घर में फांसी लगा ली।

मृतक ने खोला राज

दरअसल, मृतक के मामा ने बताया कि परिजनों को जब फांसी लगाने की जानकारी हुई तो वे उसे फंदे से नीचे उतारकर अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो सुसाइड नोट बरामद हुआ। जिसमें लिखा था कि बहू ने उस पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इसका हापुड़ में मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। अब मुकदमे में समझौते के नाम पर आरोपी 10 लाख रुपये मांग रहे थे। साथ ही बार-बार धमकी दी जा रही थी कि अगर पैसे नहीं दिए तो परिवार के सभी लोगों को दुष्कर्म के केस में फंसा देंगे। सुसाइड नोट में पुत्रवधू के साथ फुरकान, खालिद, गफ्फार, सलीम और साजिद का नाम लिखा है। इसमें साजिद द्वारा जेवर छीनने का भी जिक्र है।

किस देश की सेना को मिलती है सबसे ज्यादा सैलरी, जानें भारत-पाकिस्तान में कौन है आगे?

बुजुर्ग को किया जा रहा था परेशान

बता दें कि, आरोपियों ने पिछले महीने भी खाते से 55 हजार रुपये निकाले थे। मृतक पिछले कई दिनों से परेशान था। जिसके चलते कई बार लोगों ने उससे परेशानी का कारण भी पूछा, लेकिन उसने किसी से इसका जिक्र नहीं किया। मृतक के मामा ने बताया कि कल भी आरोपी पक्ष की ओर से समझौते के लिए फोन आया था, लेकिन उसने पैसे देने से इनकार कर दिया। वहीं पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार कर दिया। पीड़ित परिवार ने आरोपी दामाद समेत अन्य के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। सीओ सिटी विकास प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि बरामद सुसाइड नोट को जांच के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की शिकायत और सुसाइड नोट की जांच रिपोर्ट के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

3 इजराइलियों की गोली मारकर हत्या, जॉर्डन से आए बंदूकधारी ने घटना को दिया अंजाम, अब Israel की सेना करेगी बड़ा वार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

iPhone यूजर्स के लिए लॉन्च हुआ Apple iOS 18, ऐसे कर सकते हैं डाउनलोड
ना आतिशी ना सौरव और ना ही राघव चड्ढा, ‘आप’ के इस नेता के हाथों में जाएगी दिल्ली की कमान!
घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
ADVERTISEMENT