होम / Uttar Pradesh: मोटरसाइकिल सवार ने लड़की का दुपट्टा खींचा, मौके पर हुई मौत, अपराधियों को पुलिस ने मारी गोली

Uttar Pradesh: मोटरसाइकिल सवार ने लड़की का दुपट्टा खींचा, मौके पर हुई मौत, अपराधियों को पुलिस ने मारी गोली

Roshan Kumar • LAST UPDATED : September 17, 2023, 4:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Uttar Pradesh, अंबेडकर नगर: उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर जिले में शुक्रवार को एक 17 वर्षीय लड़की की एक दुर्घटना में मौत हो गई। लड़की अपने दोस्त के साथ साइकिल पर स्कूल जा रही थी तभी मोटरसाइकिल से जा रहे दो लोगों ने उसका दुपट्टा खींच लिय लड़की अपना संतुलन खो बैठी औ, जमीन पर गिर गई और तभी पीछे से आ रही एक अन्य मोटरसाइकिल ने उसे टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा जिले के हंसवर थाना क्षेत्र के हीरापुर बाजार के पास हुआ। घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में लड़की को एक दोस्त के साथ सड़क पर साइकिल चलाते देखा जा सकता है। तभी बाइक पर सवार दो लोगों ने उसका दुपट्टा खींचने की कोशिश की, जिससे उसका संतुलन बिगड़ गया और वह जमीन पर गिर पड़ी।

अन्य बाइक ने टक्कर मारी

जैसे ही वह जमीन पर गिरी, एक अन्य बाइक ने उसे टक्कर मार दी, जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आईं और जबड़ा टूट गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों की पहचान फैसल, शाहबाज और अरबाज के रूप में की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज किया और इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद कल तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

भागने की कोशिश की

तीनों आरोपियों को आज मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा था, तभी उन्होंने कथित तौर पर पुलिस की राइफल छीन ली और भागने की कोशिश की। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई, जिसमें दो लोग घायल हो गए। भागने की कोशिश के दौरान तीसरा आरोपी भी घायल हो गया। अंबेडकर नगर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अजीत कुमार सिन्हा ने कहा, “तीनों ने भागने की कोशिश करते हुए पुलिस कर्मियों पर भी गोलीबारी की।” पुलिस ने बताया कि तीनों को इलाज के लिए जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT