होम / UP News: प्रदेश में एक बार फिर से छाए बादल, बुधवार से फिर बदलेगा मौसम

UP News: प्रदेश में एक बार फिर से छाए बादल, बुधवार से फिर बदलेगा मौसम

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 7, 2024, 5:16 pm IST
ADVERTISEMENT
UP News: प्रदेश में एक बार फिर से छाए बादल, बुधवार से फिर बदलेगा मौसम

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: UP के पूर्वांचल के विभिन्न इलाकों गोरखपुर, बस्ती , देवीपाटन मंडल, वाराणसी, प्रयागराज आदि में सोमवार को गरज चमक के साथ हल्की से कम बरसात देखने को मिली। आपको बता दें कि इससे तापमान में हल्की गिरावट भी देखने को मिली। मंगलवार को सोनभद्र, वाराणसी और गोरखपुर मंडल में बरसात के आसार हैं। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार मंगलवार को पूर्वी UP के कुछ हिस्सों में बूंदाबांदी के उम्मीद हैं।

मौसम के शुष्क रहने के उम्मीद

आपको बता दें कि बरसात का सिलसिला अब अधिक दिन तक नहीं चलने वाला। मंगलवार में बाद पश्चिमी हिस्सों समेत प्रदेश के अधिकातर इलाकों में अब मौसम के शुष्क रहने के उम्मीद हैं। आंचलिक मौसम विज्ञान केंद्र के मौसम वैज्ञानिक अतुल कुमार सिंह ने कहा कि पिछले दिनों बंगाल की खाड़ी में बने कम दबाव क्षेत्र के असर से सोमवार से मंगलवार के बीच प्रदेश के विभिन्न पूर्वी इलाकों में कहीं छिटपुट तो कहीं हल्की से कम बरसात के संकेत हैं।

गरज चमक के साथ बूंदाबांदी होगी

लखनऊ में सोमवार को भी अलग अलग पॉकेट्स में गरज चमक के साथ बूंदाबांदी होगी। सोमवार को लखनऊ में तेज धूप और उमस रही। दिन का तापमान 35 डिग्री सेल्सियस के पास रहा। मौसम विभाग के अनुसार वातावरण में गर्मी के साथ पर्याप्त नमी है जिसके असर से लखनऊ के विभिन्न इलाकों में सोमवार को गरज के साथ बूंदे पड़ने की उम्मीद है। मंगलवार से लखनऊ में मौसम के शुष्क रहने की उम्मीद है।

भारत-चीन युद्ध के कारण Ratan Tata ने खोया अपना सच्चा प्यार, फिर इन वजहों से कभी नहीं की शादी, जानें

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT