होम / UP News: राम को पूजती है दुनिया उसी की फोटो लगाने पर मचा बवाल, फिर जो हुआ देखकर खड़े हो गए रोंगटे

UP News: राम को पूजती है दुनिया उसी की फोटो लगाने पर मचा बवाल, फिर जो हुआ देखकर खड़े हो गए रोंगटे

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 7, 2024, 4:10 pm IST
ADVERTISEMENT
UP News: राम को पूजती है दुनिया उसी की फोटो लगाने पर मचा बवाल, फिर जो हुआ देखकर खड़े हो गए रोंगटे

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: UP के सुल्तानपुर में  प्रभु राम की फोटो स्टेटस के रूप में लगाई थी। वो बोल रहे थे कि फोटो हटा दो राम जी की। बेटा बोला कि जब मैं राम जी की फोटो लगाया हूं तो क्यों हटाऊं। हिंदू हूं, हम तो राम जी का फोटो लगाएंगे। आपको बता दें कि कॉलेज में बेटे की पिटाई से पूरा परिवार सहमा हुआ है। इसके बावजूद, पुलिस कागजी कोरम पूरा करने तक सीमित है।

कॉलेज परिसर में जमकर पीटा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2 अक्तूबर को केस दर्ज किया गया, लेकिन इस गंभीर मामले की विवेचना 4 अक्तूबर को दरोगा संजय प्रसाद को दी गई। इसी से अंदाजा लगा है कि संज्ञेय मामलों में खाकी कितनी संवेदनशील है। कूरेभार क्षेत्र के तिवारीपुर मे रहने वाली ममता तिवारी के अनुसार, उनके पुत्र अंकित की ओर से इंस्टाग्राम की ID पर हिंदू धर्म का स्टेटस लगाने से नाराज कॉलेज के शाहिद कुरैशी, अयान अहमद ने बाहरी युवक हसनैन उर्फ लंबरदार के साथ मिलकर mgs इंटर कॉलेज परिसर में जमकर पीटा था।

घर से निकलना बंद कर दिया

आपको बता दें कि 30 सितंबर की दोपहर कॉलेज में अनस और सूजल भारती ने उसे दोबारा पीटा। माफी मांगने का वीडियो बनाकर इंस्टा ID पर अपलोड कर दिया। वीडियो सोशल मीडिया वायरल होने के बाद उनको धमकी मिली। छात्र की मां ने 2 अक्तूबर को कोतवाली नगर में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया। इसके बाद से अंकित ने कॉलेज जाना बंद कर दिया। वहीं उसके घर वालो ने भी धमकी मिलने से घर से निकलना बंद कर दिया है।

भारत की पहली राजकीय यात्रा पर आए मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जु ने क्या-क्या कहा?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT