होम / Uttar Pradesh: कार को नुकसान पहुंचाने से नाराज शख्स ने हत्या कर शव नाले में फेंका, 2 आरोपी गिरफ्तार- Indianews

Uttar Pradesh: कार को नुकसान पहुंचाने से नाराज शख्स ने हत्या कर शव नाले में फेंका, 2 आरोपी गिरफ्तार- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 22, 2024, 4:07 am IST
ADVERTISEMENT
Uttar Pradesh: कार को नुकसान पहुंचाने से नाराज शख्स ने हत्या कर शव नाले में फेंका, 2 आरोपी गिरफ्तार- Indianews

Mumbai

India News (इंडिया न्यूज़), Uttar Pradesh:  उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के तिबरा गांव में 24 वर्षीय युवक की हत्या कर शव नाले में फेंकने के आरोप में पुलिस ने मंगलवार को दो युवकों को गिरफ्तार किया। मृतक की पहचान मेरठ निवासी दीन मोहम्मद (24) के रूप में हुई है। 15 मई को शव मिलने के बाद 16 मई को मोहम्मद के पिता ने मोदीनगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी।

डीसीपी ग्रामीण विवेक चंद यादव ने कहा कि पीड़ित के दो ‘दोस्तों’ – ताज मोहम्मद (20) और पुनीत गोसाईं (20) को तिबरा में नाले के पास से गिरफ्तार किया गया।

क्या है मामला?

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उनके दो और दोस्त हैं- निकित गुज्जर (21) और तुषार (21)। कुछ दिन पहले दीन मोहम्मद और निकित के बीच झगड़ा हुआ था जिसके बाद गुस्से में आकर दीन मोहम्मद ने निकित की कार को क्षतिग्रस्त कर दिया था। पुलिस ने कहा कि नुकसान का बदला लेने के लिए, चारों ने “उसे सबक सिखाने” की योजना बनाई और दीन मोहम्मद का एक कार में अपहरण कर लिया गया और पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

उसका शव तिबरा गांव के नाले में फेंक दिया गया। डीसीपी ने कहा, ताज मोहम्मद और पुनीत गोसाईं को जेल भेज दिया गया है, जबकि उनके दो साथी निकित गुज्जर और तुषार अभी भी फरार हैं।

मेडिकल दौरे पर आएं बांग्लादेशी सांसद Anwarul Azim कोलकाता में हुए लापता, तलाश में जुटी पुलिस-Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT