होम / Uttar Pradesh: आगरा में लिव-इन पार्टनर को डराने के लिए महिला रेलवे ट्रैक पर कूदी, ट्रेन से कटकर मौत- Indianews

Uttar Pradesh: आगरा में लिव-इन पार्टनर को डराने के लिए महिला रेलवे ट्रैक पर कूदी, ट्रेन से कटकर मौत- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 29, 2024, 3:57 am IST

Murder

India News (इंडिया न्यूज़), Uttar Pradesh: आगरा के राजा की मंडी स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से रानी नाम की 38 वर्षीय महिला की मौत हो गई। घटना सोमवार रात करीब 11:08 बजे हुई, जब रानी का अपने लिव-इन पार्टनर किशोर से झगड़ा हो गया और कथित तौर पर उसे डराने के लिए वह रेलवे ट्रैक पर कूद गई।

क्या है पूरा मामला?

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, रानी और किशोर लोहामंडी इलाके में बर्फ वाली गली में साथ रह रहे थे। चाउमीन बेचने का काम करने वाला किशोर सोमवार रात करीब 10 बजे नशे की हालत में घर लौटा था। कुछ ही मिनटों में लिव-इन पार्टनर उसकी शराब पीने की आदत को लेकर झगड़ने लगे, जो तब और बढ़ गया जब रानी ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या करने की धमकी दी। किशोर द्वारा उसकी धमकियों को खारिज करने के प्रयासों के बावजूद, वह उसे राजा की मंडी स्टेशन ले गई।

Rafale Marine Aircraft: भारत-फ्रांस नौसेना के बीच राफेल पर इस सप्ताह शुरू होगी बातचीत, भारत आएंगे फ्रांसीसी अधिकारी-Indianews

स्टेशन पहुंचने के बाद, दोनों प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर कुर्सियों पर बैठ गए और अपनी बहस जारी रखी। नाटकीय घटनाक्रम में, रानी किशोर को डराने के इरादे से ट्रैक पर कूद गई। केरल एक्सप्रेस के आने की जानकारी न होने के कारण वह समय पर प्लेटफॉर्म पर वापस नहीं चढ़ पाई। भागने की कोशिश में ट्रेन ने उसे टक्कर मार दी और वह ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस गई।

आरपीएफ चौकी प्रभारी लक्ष्मण पचौरी ने कांस्टेबलों के साथ मिलकर तुरंत कार्रवाई की और रानी को ट्रेन के नीचे से निकालकर एसएन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। दुर्भाग्य से, अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जीआरपी कैंट के प्रभारी इंस्पेक्टर समर बहादुर ने बताया कि रानी के साथी किशोर ने बताया कि उसका अतीत परेशानियों से भरा रहा है, जिसमें उसके पूर्व पति धर्मेंद्र की अत्यधिक शराब पीने के कारण मौत भी शामिल है।

एक साल से थी रिलेशनशिप में

रानी एक साल से किशोर के साथ रिलेशनशिप में थी। रानी के पिता विनोद को दुर्घटना की सूचना दी गई। उन्होंने पुलिस को बताया कि रानी के पिछले विवाह से तीन बेटे थे। उसके दो बच्चे उसके साथ रहते थे, जबकि सबसे बड़ा बेटा अलग रहता था। इंस्पेक्टर बहादुर ने बताया कि रानी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इंस्पेक्टर बहादुर ने कहा, “फिलहाल कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं की गई है, लेकिन शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।”

Ram Rahim: राम रहीम 22 साल पुराने हत्या मामले में बरी, कोर्ट ने जांच की निंदा, कहा- अस्पष्ट और दागी- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi Road Accident: दिल्ली में दर्दनाक हादसा! 2 मजदूरों को कार ने रौंदा, 1 की मौत
आखिर वनवास ही क्यों…प्रभु श्री राम से लेकर धर्मराज युधिष्ठिर तक क्यों इन राजकुमारों को भोगना पड़ा था ये कष्ट?
Bihar Politics: नवादा अग्निकांड पर मुकेश सहनी ने सरकार से मांगा जवाब, जानिए क्या कहा?
Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में हो सकती है बारिश, जानें मौसम का पूरा हाल
इस अचूक उपाय को जो सिर्फ एक बार जिंदगी में करने की मेहनत ली कर, तो कभी नहीं आएगा हार्ट अटैक!
Chhattisgarh News: सीएम साय ने गिनाए ‘One Nation One Election’ के फायदे, PM मोदी को लेकर कही ये बात
NASA का ऐलान, आ रहा है पृथ्वी के करीब एक नया छोटा चंद्रमा? दो महीने के लिए नंगी आंखों से भी देख सकेगें मिनी मून
ADVERTISEMENT