होम / Vijayakanth Death: विजयकांत के निधन पर पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने व्यक्त किया दुख, कही ये बात

Vijayakanth Death: विजयकांत के निधन पर पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने व्यक्त किया दुख, कही ये बात

Mudit Goswami • LAST UPDATED : December 28, 2023, 10:48 am IST
ADVERTISEMENT
Vijayakanth Death: विजयकांत के निधन पर पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने व्यक्त किया दुख, कही ये बात

Vijayakanth Death

India News, (इंडिया न्यूज), Vijayakanth Death: एक्टर से नेता बने डीएमके नेता कैप्टन विजयकांत का 71 साल की उम्र में निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक वो कोरोना से संक्रमित चल रहे थे और उन्हें खांसी और सांस लेने में भी परेशानी थी। जिसके बाद उन्होंने चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

वहीं डीएमके नेता कैप्टन विजयकांत के निधन की खबर के बाद उनके चहाने वाले काफी दुखी हैं। कोई नेता उन्हें श्रृद्धाजंली देने पहुंचे। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डीएमके नेता के निधन पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्विट करते हुए दुख व्यक्त किया।

पीएम मोदी ने ट्विट कर व्यक्त किया दुख

उन्होंने लिखा-  थिरु विजयकांत जी के निधन से बेहद दुखी हूं। तमिल फिल्म जगत के एक दिग्गज, उनके करिश्माई प्रदर्शन ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया। एक राजनीतिक नेता के रूप में, वह सार्वजनिक सेवा के प्रति गहराई से प्रतिबद्ध थे और उन्होंने तमिलनाडु के राजनीतिक परिदृश्य पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ा। उनका निधन एक ऐसा शून्य छोड़ गया है जिसे भरना मुश्किल होगा।”

राहुल गांधी ने ट्विट कर कही ये बात

वहीं, अभिनेता और डीएमडीके प्रमुख कैप्टन विजयकांत के निधन पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी ट्विट करते हुए दुख व्यक्त किया। उन्होंने एक्स पर लिखा, “डीएमडीके के संस्थापक, थिरु विजयकांत जी के निधन से गहरा दुख हुआ। सिनेमा और राजनीति में उनके योगदान ने लाखों लोगों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ी है। मेरा।” इस कठिन समय में उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति हार्दिक संवेदना।”

बता दें कि विजयकांत का अपने जीवन की शुरुआत फिल्मी कैरियर से की। लोगों की नजर में विजयकांत का फिल्मों का सफर काफी रोमांचक और कामयाबी भरा रहा है। उन्होंने अपने जीवन में 154 फिल्मों में काम किया है। जिसके बाद उन्होंने राजनीति में कदम रखा।

कैसा रहा उनका राजनीतिक सफर?

उन्होंने डीएमडीके की स्थापना की और विरुधाचलम और ऋषिवंडियम निर्वाचन क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करते हुए दो बार विधानसभा के सदस्य के रूप में कार्य किया। उनका राजनीतिक करियर तब चरम पर था जब वह 2011 से 2016 तक तमिलनाडु विधानसभा में विपक्ष के नेता बने।

ये भी पढ़ें-

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT