होम / Kangana Ranaut के Aadhaar Card मांगने पर छिड़ा बवाल, Vikramaditya Singh ने ऐसे कसा तंज

Kangana Ranaut के Aadhaar Card मांगने पर छिड़ा बवाल, Vikramaditya Singh ने ऐसे कसा तंज

Utkarsha Srivastava • LAST UPDATED : July 12, 2024, 5:52 pm IST

Vikramaditya Singh Reacts On Kangana Ranaut Adhar Card Statement

इंडिया न्यूज (India News), Kangana Ranaut Adhar Card Statement: बॉलीवुड एक्ट्रेस से बीजेपी सांसद बनीं कंगना रनौत राजनीति में आते ही अपने तेवरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। थप्पड़ कांड के बाद अब कंगना के ‘आधार कार्ड’ वाले बयान पर राजनीति शुरू हो गई है। कंगना ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) को हराकर जीत हासिल की थी। अब कंगना के अधार कार्ड बयान पर विक्रमादित्य ने तुरंत तंज कस दिया है। उन्होंने कमेंट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए कंगना पर हमला किया है।

दरअसल, कंगना ने मंडी के पंचायत भवन अपनी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कह दिया था कि ‘अगर मुझसे मिलना है तो आपके पास मंडी संसदीय क्षेत्र का आधर कार्ड होना जरूरी है। संसद से जुड़ा काम चिट्ठी पर लिखकर लाएं तभी मुझसे मुलाकात हो पाएगी’। उन्होंने सभी को अपनी शिकायत और समस्या कागज पर लिखने को कहा। उन्होंने ये भी बताया कि वो ये नियम इसलिए बनवा रही हैं क्योंकि कई बार उनके पर्यटक मिलने आ जाते हैं, इससे आम जनता को परेशानी होती है। इसलिए वो सिर्फ अपने क्षेत्र के लोगों से मिलेंगी और उनकी समस्याएं सुनेंगी।

अंबानीज की पार्टी में नहीं जाते ये बॉलीवुड स्टार्स

Vikramaditya Singh
Vikramaditya Singh Post
कंगना के इस बयान पर फौरन कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने राजनीति शुरू कर दी है। विक्रमादित्य ने अपने X अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘हमे मिलने के लिए किसी को भी ‘आधार कार्ड’ की आवश्यकता नहीं है. प्रदेश के किसी भी कोने से कोई भी हमें अपने कार्य के लिए मिल सकता है’। हालांकि, विक्रमादित्य के तंज पर अभी तक कंगना की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT