होम / Viral Video: सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल और शिक्षिका के बीच हुई जमकर मारपीट, वीडियो हुआ वायरल-Indianews

Viral Video: सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल और शिक्षिका के बीच हुई जमकर मारपीट, वीडियो हुआ वायरल-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : May 3, 2024, 11:32 pm IST
ADVERTISEMENT
Viral Video: सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल और शिक्षिका के बीच हुई जमकर मारपीट, वीडियो हुआ वायरल-Indianews

Viral Video

India News (इंडिया न्यूज़), Viral Video: शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक परिषदीय विद्यालय की प्रधानाध्यापिका (प्रधानाध्यापिका) और शिक्षक के बीच नोकझोंक और तू-तू, मैं-मैं हो गई। इसके बाद दोनों के बीच हाथापाई और मारपीट हुई। इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो अछनेरा के गांव सींगना स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय का है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने मामले को लेकर बताया कि घटना गुरुवार की है और आपस में लड़ रही दो महिलाएं स्कूल की हेडमास्टर शशि और शिक्षिका मालती थीं, जिनके बीच जमकर मारपीट हुई. मामले को लेकर दोनों पक्षों ने सिकंदरा थाने में शिकायत दर्ज करायी है।

Gujarat Police: गुजरात में पूर्व पुलिसकर्मी और पत्नी की बेरहमी से हत्या, बहू ने बुलाए थे भाड़े के हत्यारे -India News

देखें वायरल वीडियो…

समय पर विद्यालय नहीं आने का लगाया आरोप

मामले को लेकर प्रधानाध्यापिका शशि का आरोप है कि शिक्षिका गुंजा और मालती कभी भी समय से स्कूल नहीं आती हैं। कई बार अधिकारियों से शिकायत की गई, लेकिन इनके समय में कोई बदलाव नहीं हुआ। गुरुवार को भी दोनों देर से आये। जब मैंने उपस्थिति रजिस्टर में उसके आने का सही समय लिखा तो वह इसी बात पर नाराज हो गई।

ड्राइवर ने किया बीच-बचाव

दोनों के बीच मारपीट होते देख हेडमास्टर का ड्राइवर शंकर भी बीच-बचाव करने वहां पहुंच गया और दोनों को अलग किया. शिक्षिका मालती ने हेडमास्टर के ड्राइवर पर मारपीट का आरोप लगाया है. बीएसए जितेंद्र कुमार गोंड का कहना है कि मामला संज्ञान में है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Uttarakhand: उत्तराखंड में इस फूल का खिलना क्यों है चिंता का विषय? वजह जान हो जाएंगे हैरान- Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT