होम / T20 की खुशी के बीच मुसीबत में फंसे Virat Kohli, बेंगलुरु पुलिस ने इस मामले में दर्ज की FIR

T20 की खुशी के बीच मुसीबत में फंसे Virat Kohli, बेंगलुरु पुलिस ने इस मामले में दर्ज की FIR

Utkarsha Srivastava • LAST UPDATED : July 9, 2024, 11:59 am IST
ADVERTISEMENT
T20 की खुशी के बीच मुसीबत में फंसे Virat Kohli, बेंगलुरु पुलिस ने इस मामले में दर्ज की FIR

FIR Against Virat Kohli Restaurant

India News (इंडिया न्यूज), Bengaluru Police FIR Against Virat Kohli Restaurant One8: भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli T20) इन दिनों T20 वर्ल्डकप जीतकर लौटने की खुशी मना रहे हैं। इस खुशी के बीच उनके लिए एक चिंता की खबर आ रही है। बेंगलुरु पुलिस ने उनके मशहूर रेस्टोरेंट के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। इस रेस्टोरेंट में काम करने वाले कई लोग भी फंस गए हैं। हाल ही में सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि आखिर विराट के रोस्टोरेंट में ऐसा क्या हो रहा था, जिसकी वजह से पुलिस सख्त एक्शन लेने पर मजबूर हुई।

Virat Kohli के Restaurant One8 पर क्या है आरोप?

कर्नाटक के बेंगलुरु में विराट कोहली का फेमस रेस्टो-क्लब है, जिसके खिलाफ बेंगलुरु पुलिस ने तगड़ा एक्शन लिया है और FIR दर्ज कर ली है। एमजी रोड स्थित one8 commune क्लब पर नियमों के उल्लंघन का आरोप है। बताया जा रहा है कि ये क्लब देर रात तक खुला था और लाउड म्यूजिक भी बज रहा था। इस रेस्टोरेंट के मैनेजर के खिलाफ कार्रवाई की गई है। विराट कोहली के रेस्टोरेंट के अलावा कई अन्य पब्स पर भी ऐसा ही एक्शन लिया गया है। डीसीपी सेंट्रल ने एक बयान में कहा, हमारे पास रात में तेज म्यूजिक बजाए जाने की शिकायतें आई थीं। जिसके बाद सोमवार को देर रात 1:30 बजे तक संचालन के लिए करीब 3-4 पब बुक किए हैं।

Ind vs Sri ODI: रोहित, विराट और बुमराह नहीं खेलेंगे श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज, अब कौन करेगा टीम की कप्तानी?

Virat Kohli का Bengaluru स्थित रेस्टोरेंट क्यों है खास?

बता दें कि विराट कोहली ने दिसंबर 2023 को बेंगलुरू में वन 8 कम्यून रेस्तरां की शुरुआत की थी। ये रेस्टोरेंट कस्तूरबा रोड पर रत्नम कॉम्प्लेक्स की छठी मंजिल पर है और एरिया के सबसे फेमस प्लेसेस में से एक है। इसकी सबसे खास बात ये है कि रेस्टोरेंट में बैठकर लोग चिन्नास्वामि स्टेडियम का नजारा इंजॉय कर सकते हैं। बता दें कि विराट कोहली का वेंचर वन8 कम्यून बेंगलुरु के अलावा दिल्ली, मुंबई, पुणे और कोलकाता जैसे शहरों में भी मौजूद है।

Virat Kohli Career: जब विराट पर से उठा था लोगों का भरोसा, MS Dhoni के भरोसे ने बचाया किंग कोहली का करियर; फिर दिखाया कमाल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT