होम / Vistara Airlines: विस्तारा एयरलाइंनस की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने फ्लाइट रद्द होने पर पूछे सवाल

Vistara Airlines: विस्तारा एयरलाइंनस की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने फ्लाइट रद्द होने पर पूछे सवाल

Shubham Pathak • LAST UPDATED : April 2, 2024, 10:52 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Vistara Airlines: बड़ी संख्या में विस्तारा एयरलाइंस की उड़ाने रद्द होने और उड़ान में देरी होने पर विस्तारा एयरलाइंस की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है, जहां सरकार ने उड़ान रद्द होने, देरी पर विस्तारा से रिपोर्ट मांगी है।

उड्डयन मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय (एमओसीए) ने उड़ान रद्द होने और बड़ी देरी के संबंध में विस्तारा से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है, टाटा समूह और सिंगापुर एयरलाइंस के सह-स्वामित्व वाली एयरलाइन ने पिछले सप्ताह 100 से अधिक उड़ानें रद्द या विलंबित की हैं। जिसके बाद अधिकारी ने कहा कि, मंगलवार का घटनाक्रम एयरलाइन द्वारा लगातार देरी और उड़ानों को रद्द करने की पुष्टि करने के एक दिन बाद आया है, जिसमें कहा गया है कि टीमें स्थिति को स्थिर करने के लिए काम कर रही थीं क्योंकि उसे उड़ान भरने वालों से व्यापक प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढे:- डीएमके की द्वीप सौंपने पर सहमत थी लेकिन…,कच्चातिवु मामले में एक बार फिर पीएम मोदी ने कसा तंज

विस्तारा ने जारी किया बयान

विस्तारा ने सोमवार को एक आधिकारिक बयान में कहा, “हम पुष्टि करते हैं कि पिछले कुछ दिनों में विभिन्न परिचालन कारणों से हमारी कई उड़ानें रद्द हुई हैं और अपरिहार्य देरी हुई है। हमारी टीमें स्थिति को स्थिर करने के लिए अथक प्रयास कर रही हैं। असुविधा के लिए हमें खेद है।” इन व्यवधानों के कारण हमारे मूल्यवान ग्राहकों को नुकसान हुआ है।

ये भी पढ़े:- सपा ने इन दो लोकसभा सीटों पर उतारे उम्मीदवार, जानें किन नेताओं को मिला टिकट

एयरलाइन ने बाताया कारण

एयरलाइन ने यह भी कहा कि उसने “हमारे नेटवर्क में पर्याप्त कनेक्टिविटी सुनिश्चित करने के लिए” परिचालन उड़ानों की संख्या को अस्थायी रूप से कम करने का निर्णय लिया है। बयान में कहा गया है, “हमने जहां भी संभव हो, उड़ानों को संयोजित करने या अधिक संख्या में ग्राहकों को समायोजित करने के लिए चुनिंदा घरेलू मार्गों पर अपने बी787-9 ड्रीमलाइनर और ए321नियो जैसे बड़े विमानों को भी तैनात किया है।”

इसके साथ ही विस्तारा की ओर से जारी बयान में कहा गया कि, हम प्रभावित ग्राहकों को वैकल्पिक उड़ान विकल्प या रिफंड की पेशकश कर रहे हैं, जैसा लागू हो। एक बार फिर, हम समझते हैं कि इन व्यवधानों से हमारे ग्राहकों को भारी असुविधा हुई है, और हम इसके लिए ईमानदारी से उनसे माफी मांगते हैं। हम स्थिति को स्थिर करने की दिशा में काम कर रहे हैं और करेंगे हम जल्द ही अपनी नियमित क्षमता पर परिचालन फिर से शुरू करेंगे।”

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Poll Code Violation: तृणमूल ने चुनाव आयोग का किया रुख किया, बीजेपी पर आचार संहिता के उल्लंघन का लगाया आरोप- Indianews
London Bus Stop: भारी भीड़ कर रही है बस में चढ़ने की कोशिश, लंदन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल -India News
Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल की जान को खतरा…, पूर्व पति ने किया बड़ा दावा, कहा- ‘संजय सिंह नाटक कर रहे हैं’- Indianews
Cold Lava: इंडोनेशिया के सुमात्रा में ज्वालामुखी ने मचाई तबाही, जानें क्या है ठंडा लावा? -India News
Kamala Harris: ‘किक द F****** डोर डाउन’, कमला हैरिस ने किया लीडरशिप समिट में असभ्य भाषा का इस्तेमाल -India News
Lok Sabha Election: भोजपुरी स्टार पवन सिंह की मां ने भी काराकाट से किया नामांकन, वजह जान चौंक जाएंगे- Indianews
S Jaishankar: POK हमेशा भारत के साथ…, पाकिस्तान में हो रहे प्रदर्शन पर एस जयशंकर ने कह दी बड़ी बात- Indianews
ADVERTISEMENT