होम / Weather Update: दिल्ली और यूपी में ठंड ने दी दस्तक, साउथ में अभी और बरसेंगे बादल, जाने कैसा होगा बाकी राज्यों का हाल

Weather Update: दिल्ली और यूपी में ठंड ने दी दस्तक, साउथ में अभी और बरसेंगे बादल, जाने कैसा होगा बाकी राज्यों का हाल

Ankita Pandey • LAST UPDATED : October 13, 2024, 8:06 am IST
ADVERTISEMENT
Weather Update: दिल्ली और यूपी में ठंड ने दी दस्तक, साउथ में अभी और बरसेंगे बादल, जाने कैसा होगा बाकी राज्यों का हाल

Weather Update: आज का मौसम

India News (इंडिया न्यूज), Weather Update: देशभर के अलग-अलग राज्यों में मौसम का अलग-अलग मिजाज देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां उत्तर भारत में सर्दी ने दस्तक दे दी है, वहीं दूसरी तरफ दक्षिण भारत में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। आइए जानते हैं आज देशभर में कैसा रहने वाला है आज का मौसम।

दिल्ली में कैसा होगा मौसम 

दिल्ली में आज 13 अक्टूबर 2024 को मौसम शुष्क रहने वाला है। आज दोपहर में धूप के साथ कुछ बादल भी देखने को मिल सकते हैं। मौसम विभाग के अनुसार अगले 15 दिनों तक राजधानी में बारिश की कोई संभावना नहीं है। दिल्ली में आज अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रहने वाला है।

मुंबई में NCP नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर की गई हत्या, उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने रविवार के अपने कार्यक्रम किए रद्द

इन राज्यों में होगी बारिश

मौसम विभाग के अनुसार, आज और कल असम, मेघालय, कर्नाटक, तमिलनाडु और केरल के कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। वहीं, रायलसीमा, पुडुचेरी, तटीय आंध्र प्रदेश, मणिपुर, नागालैंड, त्रिपुरा और मिजोरम के कुछ इलाकों में भी हल्की से मध्यम बारिश होने का अनुमान लगाया गया है।

इन राज्यों में ठंड ने दी दस्तक

मौसम विभाग के अनुसार हरियाणा और राजस्थान समेत उत्तर भारत के राज्यों में तापमान में गिरावट देखी जा रही है। कई जगहों पर रातें भी ठंडी होने लगी हैं। यूपी, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, जम्मू-कश्मीर और हरियाणा जैसे राज्यों में हल्की ठंड शुरू हो गई है।

बाबा सिद्दीकी पर वो बरसा रहे थे गोलियां, आखिरकार क्यों किसी को सुनाई नहीं दी आवाज? सामने आई वजह से उड़ गए सबके होश

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT