होम / Weather Updates: यूपी से लेकर दिल्ली तक ठंड ने दी दस्तक! IMD ने जारी किया अपडेट

Weather Updates: यूपी से लेकर दिल्ली तक ठंड ने दी दस्तक! IMD ने जारी किया अपडेट

Ankita Pandey • LAST UPDATED : October 15, 2024, 7:57 am IST
ADVERTISEMENT
Weather Updates: यूपी से लेकर दिल्ली तक ठंड ने दी दस्तक! IMD ने जारी किया अपडेट

Weather Updates: आज का मौसम

India News (इंडिया न्यूज), Weather Updates: पूरे देश में मौसम धीरे-धीरे बदल रहा है। देश के लगभग सभी राज्यों से मानसून विदाई ले चुका है। कई राज्यों में ठंड ने भी दस्तक दे दी है। मौसम विभाग (IMD) के अनुसार, दिल्ली में 11 से 13 अक्टूबर तक मौसम साफ रहेगा। वहीं, 14 अक्टूबर के बाद मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा। बदलाव के समय हल्के बादल देखने को मिल सकते हैं। इसके बाद दिल्ली में मौसम में बदलाव होगा और ठंड शुरू होने जा रही है।

बिहार का मौसम

पिछले कुछ समय से बिहार में हो रही बारिश से लोग काफी परेशान हैं। लेकिन आज किसी भी जिले में बारिश की संभावना नहीं है। सभी जिलों में मौसम सामान्य रहेगा। IMD का कहना है कि अगले 4 से 5 दिनों तक तापमान में कोई खास बदलाव की उम्मीद नहीं है।

झारखंड में होगा बदलाव

झारखंड के कुछ हिस्सों में बारिश हो सकती है। रांची में भी बादल छाए रहेंगे। इस दौरान तापमान में भी गिरावट आएगी। अक्टूबर के दूसरे सप्ताह में कुछ पहाड़ी इलाकों में शीतलहर ने दस्तक दे दी है। 10 अक्टूबर को बद्रीनाथ धाम के आसपास की पहाड़ियों पर हल्की बर्फबारी हुई।

‘वी वीमेन वांट फेस्टिवल एंड अवार्ड्स 2024’ में लगा पावरफुल महिलाओं का जमावड़ा, दिल्ली की सीएम समेत कई बड़ी हस्तियों से ने इन मुद्दों पर रखी अपनी बात

बारिश की संभावना

मौसम विभाग (IMD) के अनुसार आज गोवा और कोंकण में भारी बारिश हो सकती है। इन जगहों पर ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। वहीं, 2 अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, मध्य महाराष्ट्र, गुजरात, अरुणाचल प्रदेश, असम और मेघालय में बारिश की संभावना है। यहां बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है।

‘मुझे आपको…”, उमर अब्दुल्ला को सरकार बनाने का न्यौता देते हुए LG मनोज सिन्हा ने कह दी ये बड़ी बात

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT