होम / West Bengal: बंगाल के हावड़ा में तृणमूल कांग्रेस के पंचायत कार्यालय में गोलीबारी, 1 घायल- Indianews

West Bengal: बंगाल के हावड़ा में तृणमूल कांग्रेस के पंचायत कार्यालय में गोलीबारी, 1 घायल- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 3, 2024, 2:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), West Bengal: पश्चिम बंगाल के हावड़ा में गुरुवार को उस समय तनाव की स्थिति पैदा हो गई, जब तीन नकाबपोश व्यक्ति तृणमूल कांग्रेस के नियंत्रण वाले ग्राम पंचायत कार्यालय में घुस गए और गोलियां चलाईं। पुलिस ने बताया कि इस घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया। हावड़ा पुलिस के अनुसार, बांकरा में ग्राम पंचायत कार्यालय पर हमला दोपहर करीब 1 बजे हुआ। बांकरा में ग्राम पंचायत सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के नियंत्रण में है।

हमलावरों ने पांच से छह राउंड गोलियां चलाईं

पंचायत प्रमुख टुकटुकी शेख ने आरोप लगाया कि घटना के पीछे शेख शाजी नामक व्यक्ति का हाथ है। टुकटुकी शेख के अनुसार, हमलावरों ने कम से कम पांच से छह राउंड गोलियां चलाईं। उन्होंने कहा, “जब उनमें से एक ने मुझ पर गोली चलानी चाही, तो मैंने किसी तरह उससे बंदूक छीन ली।” हमलावर ग्राम पंचायत कार्यालय से भाग गए और एक बंदूक मौके पर ही छोड़ गए।

CM Yogi deepfake video: सीएम योगी आदित्यनाथ का डीपफेक वीडियो किया शेयर, यूपी का एक व्यक्ति गिरफ्तार- Indianews

पुलिस  सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) विश्वजीत मंडल ने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है और कहा कि अपराधियों को पकड़ने के लिए एक टीम भेजी गई है। उन्होंने कहा, “कम से कम तीन हमलावर अपने चेहरे ढके हुए आए और एक से ज़्यादा गोलियां चलाईं। एक व्यक्ति घायल हुआ है, लेकिन यह गोली लगने की वजह से नहीं हुआ। वह गोली लगने के बाद टूटे हुए चश्मे की वजह से घायल हुआ है।” उन्होंने कहा, “हम सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं और उसके बाद हमलावरों को पकड़ पाएंगे।”

Lok Sabha Election: पूर्व राज्य मंत्री स्वर्गीय विष्णु सावरा के बेटे हेमंत पालघर से भाजपा के होंगे उम्मीदवार- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT