होम / कोलकाता दुष्कर्म मामले में कब खत्म होगा आंदोलन? इस बात को लकेर ममता के सामने अड़ गए डॉक्टर…फिर जो हुआ उसे जान सब हैरान

कोलकाता दुष्कर्म मामले में कब खत्म होगा आंदोलन? इस बात को लकेर ममता के सामने अड़ गए डॉक्टर…फिर जो हुआ उसे जान सब हैरान

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : September 14, 2024, 9:51 pm IST

Kolkata doctor rape-murder case

India News (इंडिया न्यूज), Kolkata Rape Murder Case:कोलकाता दुष्कर्म मामले में न्याय की मांग को लेकर प्रदर्शनकारी डॉक्टरों और राज्य की सीएम ममता बनर्जी के बीच वार्ता को लेकर गतिरोध खत्म नहीं हो रहा है। शनिवार को सीएम ममता बनर्जी के आह्वान पर डॉक्टरों का एक प्रतिनिधिमंडल ममता बनर्जी के कालीघाट स्थित आवास पर पहुंचा, लेकिन डॉक्टर वार्ता की लाइव स्ट्रीमिंग की मांग कर रहे हैं। इसे लेकर वार्ता में गतिरोध बना हुआ है। सीएम ममता बनर्जी और मुख्य सचिव मनोज पंत की अपील के बावजूद डॉक्टर लाइव स्ट्रीमिंग के बिना वार्ता के लिए तैयार नहीं हैं।

नहीं हो सकी बैठक

आखिरकार शनिवार को भी बैठक नहीं हो सकी और प्रदर्शनकारी डॉक्टरों और राज्य सरकार के बीच गतिरोध बना रहा। आपको बता दें कि 9 अगस्त को महिला डॉक्टर की मौत के बाद पिछले 34 दिनों से जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर हैं। इससे पहले नबान्न में सीएम ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच वार्ता की कोशिश विफल हो गई थी। शनिवार दोपहर सीएम ममता बनर्जी खुद डॉक्टरों के धरना स्थल पर पहुंचीं और कहा कि सरकार दोषी को सजा देना चाहती है। इसके बाद उन्होंने डॉक्टरों के सामने वार्ता का प्रस्ताव रखा। ममता बनर्जी के प्रस्ताव के बाद शाम करीब छह बजे जूनियर डॉक्टरों का 32 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ममता बनर्जी के कालीघाट स्थित आवास पर पहुंचा, लेकिन लाइव स्ट्रीमिंग को लेकर बातचीत पर गतिरोध बना रहा।

जबकि प्रदर्शनकारी डॉक्टर बारिश में भीगते हुए सीएम आवास के बाहर बैठक का इंतजार करते रहे, वहीं सीएम ममता बनर्जी राज्य के शीर्ष अधिकारियों के साथ अपने आवास पर इंतजार करती रहीं।

इस बीच सीएम ममता बनर्जी ने जूनियर डॉक्टरों से फिर बातचीत के लिए आने की अपील की। ​​वह बातचीत के लिए तैयार हैं। ममता बनर्जी ने डॉक्टरों से कहा कि वे बारिश के पानी में न भीगें और अंदर आकर बात करें, लेकिन डॉक्टर लाइव टेलीकास्ट की मांग पर अड़े हैं। ममता बनर्जी ने कहा कि वे लोग उनका अपमान कर रहे हैं। डॉक्टरों ने खुद बातचीत की इच्छा जताई थी।

लाइव स्ट्रीमिंग को लेकर गतिरोध 

उन्होंने डॉक्टरों से कहा कि मामले की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में चल रही है। इस वजह से वह बैठक की लाइव स्ट्रीमिंग की अनुमति दे सकती हैं, लेकिन वह वीडियो रिकॉर्डिंग उपलब्ध कराएंगी। उन्होंने डॉक्टरों से अपील की कि वे बारिश में भीगने से बचें और बैठक में शामिल हों। उन्होंने कहा कि अगर वे बैठक में शामिल नहीं होना चाहते हैं तो भी उनके घर आकर कम से कम एक कप चाय पी लें। उन्होंने डॉक्टरों से बार-बार अनुरोध किया कि वे बातचीत के लिए आएं और बातचीत के जरिए समस्या का समाधान करें, लेकिन डॉक्टरों ने कहा कि वे बातचीत के लिए तैयार हैं, लेकिन लाइव टेलीकास्ट की अनुमति दी जानी चाहिए।

इन देशों में तेजी से छोड़ रहे हैं लोग इस्लामी धर्म, आखिर किस धर्म को चुनते हैं ऐसे लोग?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Himachal News: शिमला में ट्रांसफार्मर चोर गैंग का हुआ भंडाफोड़, पुलिस ने 5 आरोपियों को दबोचा
ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज खिलाडी को मिली बड़ी जिम्मेदारी, खिताबी सूखे को खत्म करना होगा लक्ष्य
Cholesterol को नसों से निचोड़ कर बाहर कर देंगे ये 5 जूस, नहीं पढ़ेगी दवाओं की जरूरत
Afghanistan ने पाकिस्तान को दिखाई उसकी औकात..उसी के घर में जाकर किया ऐसा काम ,तालिबान का जलवा देख दुनिया भर के लोग हैरान
कभी देखी है समुंदर में उड़ती बाइक? पानी पर ऐसे दौड़ाए दो पहिए, घूम गया वीडियो देखने वालों को दिमाग
Mamata Banerjee अगर ये काम करतीं तो आज जिंदा होती रेप पीड़िता? Doctor बेटी के पिता ने खोले CM की पोल, सदमे में बंगाल सरकार
Lucknow News: गंगा एक्सप्रेसवे पर काम जारी, 13 जिलों में बनाएगा ये कनेक्टिविटी
ADVERTISEMENT