होम / कौन है Manju Hooda? जिसके पिता DSP और पति है गैंगस्टर, हरियाणा से BJP की मिली सीट

कौन है Manju Hooda? जिसके पिता DSP और पति है गैंगस्टर, हरियाणा से BJP की मिली सीट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 6, 2024, 9:04 pm IST

Manju Hooda

India News (इंडिया न्यूज़), Who is Manju Hooda Gangster Rajesh Wife BJP Candidate: हरियाणा विधानसभा चुनाव में मतदान होने में एक महीने से भी कम समय बचा है। भाजपा और कांग्रेस समेत सभी पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई हैं। इन सबके बीच भाजपा ने 90 सीटों वाले हरियाणा के लिए 67 उम्मीदवारों की पहली सूची भी जारी कर दी है। इस सूची में एक नाम सबको चौंका रहा है। दरअसल, भाजपा ने कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) की सीट गढ़ी सांपला-किलोई से मंजू हुड्डा (Manju Hooda) को मैदान में उतारा है। मंजू हुड्डा एक गैंगस्टर की पत्नी हैं।

जी हां, भाजपा की लिस्ट आने के बाद से ही मंजू हुड्डा चर्चा में हैं। उनके पति का नाम राजेश है। राजेश रोहतक का मशहूर गैंगस्टर है। मंजू गुरुग्राम की रहने वाली हैं। उनके पिता प्रदीप यादव पुलिस में डीएसपी रह चुके हैं। मंजू हुड्डा रोहतक जिला परिषद की चेयरमैन हैं। 2022 में उन्हें सर्वसम्मति से इस पद पर चुना गया। इसके बाद वो भाजपा में शामिल हो गईं।

टिकट मिलने के बाद क्या बोलीं मंजू हुड्डा?

टिकट मिलने के बाद मंजू ने भूपेंद्र हुड्डा को अपना पिता बताया। उन्होंने कहा कि वो हुड्डा का आशीर्वाद भी लेंगी। उम्मीदवार बनाए जाने के बाद मंजू ने कहा, “मेरे पास मेरी मेहनत, लोगों का समर्थन और मेरा विश्वास है। मेरी कोई राजनीतिक पृष्ठभूमि नहीं है।”

Burger King ने भेजा ‘नया फ्लेवर’ वाला वेज व्हॉपर बर्गर, फफूंद लगा खाना देख चौंका जोमैटो, देखें तस्वीरें  – India News

कौन हैं मंजू हुड्डा?

मंजू हुड्डा ने आगे कहा, “मेरे पति ने किसी के साथ कुछ गलत नहीं किया है। अगर जनता उन्हें जानेगी तो उन्हें पता चलेगा कि वो उनके बारे में जो सुना है, उससे अलग हैं।” बता दें कि मंजू हुड्डा के पति राजेश उर्फ ​​सरकारी रोहतक के मशहूर गैंगस्टर हैं। उनके खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, अपहरण और डकैती के एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। ये मामले राजस्थान, यूपी और हरियाणा में दर्ज हैं। मंजू का कहना है कि वो अपने पति राजेश की सलाह पर ही राजनीति में आई हैं। पिता के बाद उन्होंने अपने पति से बहुत कुछ सीखा है। उन्होंने बताया कि पार्टी ने उन्हें सिर्फ जमीन पर लोगों के लिए मेहनत करने को कहा है।

एक-दूसरे का हाथ थामें सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Deepika Padukone-Ranveer Singh, अपने पहले बच्चे के लिए बप्पा से आशीर्वाद – India News

भूपेंद्र हुड्डा फिर से लड़ सकते हैं चुनाव

दरअसल, भूपेंद्र हुड्डा गढ़ी सांपला किलोई से फिर से चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि, पार्टी ने अभी तक उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है। हुड्डा इस सीट से मौजूदा विधायक भी हैं। वो पहली बार 2000 में यहां से विधायक चुने गए थे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
ADVERTISEMENT