होम / पति को छोड़ पंचरवाले के साथ संबंध बनाने लगी पत्नी, की ऐसी हरकत, पार की सारी हदें

पति को छोड़ पंचरवाले के साथ संबंध बनाने लगी पत्नी, की ऐसी हरकत, पार की सारी हदें

Babli • LAST UPDATED : September 22, 2024, 11:25 am IST

Woman Left Her Husband

India News (इंडिया न्यूज), Woman Left Her Husband: लूणकरणसर के एक गांव की रहने वाली निर्मला ने बताया कि उसकी शादी 2015 में हुई थी, लेकिन पति की शराब पीने और मारपीट करने की आदत के कारण वह पिछले तीन साल से मायके में रह रही थी। जनवरी 2024 में उसने फिर ससुराल जाने की कोशिश की, लेकिन वहां भी हालात नहीं बदले। बता दें की पति की इस हरकत की वजह से वह उसे छोड़कर एक युवक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। यह युवक एक पंक्चर बनाने का काम करता है, और दोनों की दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी।

  • 5 लाख की नकदी और जेवर ले गई
  • प्रेमी को जान से मारने की धमकी

मशहूर एक्टर प्रवीण डबास का हुआ भयानक एक्सीडेंट, हालत नाजुक होने के कारण ICU में भर्ती

5 लाख की नकदी और जेवर ले गई

9 सितंबर को निर्मला अपनी चार साल की बेटी के साथ ससुराल से भागकर अपने प्रेमी सुनील के पास चली गई। दोनों ने पहले तीन दिन कोटपूतली में बिताए और फिर दिल्ली की ओर चल दिए। निर्मला के परिवार वालों ने उसके खिलाफ जसरासर थाने में 60 हजार रुपये और करीब 5 लाख के जेवर चोरी करने का झूठा मामला दर्ज करा दिया।

सुपरस्टार एक्ट्रेस के पास स्कूल फीस भरने के लिए नही थे पैसे, फिर मुस्लिम धर्म में की शादी, अब है 485 करोड़ की मालकिन

प्रेमी को जान से मारने की धमकी

निर्मला का कहना है कि वह अपने साथ कोई जेवर नहीं ले गई और ससुराल वालों के लगाए गए आरोप निराधार हैं। उसने चूरू एसपी कार्यालय में सुरक्षा की गुहार लगाई है, क्योंकि उसे और उसके प्रेमी को खतरा महसूस हो रहा है। निर्मला ने स्पष्ट किया कि वह अपनी मर्जी से सुनील के साथ रह रही है और शांति से रहना चाहती है।

150 देशों में बैन हुई फिल्म! हर सीन है घिनौना, एक्टिंग देख देख निकल जाएंगी चीखें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT