होम / Yasin Malik Wife Mushaal: आतंकी यासिन की पत्नी मुशाल ने भारत के खिलाफ उगला जहर, ओआईसी से लगाई ये गुहार

Yasin Malik Wife Mushaal: आतंकी यासिन की पत्नी मुशाल ने भारत के खिलाफ उगला जहर, ओआईसी से लगाई ये गुहार

Shubham Pathak • LAST UPDATED : November 9, 2023, 12:55 am IST
ADVERTISEMENT
Yasin Malik Wife Mushaal: आतंकी यासिन की पत्नी मुशाल ने भारत के खिलाफ उगला जहर, ओआईसी से लगाई ये गुहार

Yasin Malik Wife Mushaal

India News(इंडिया न्यूज),Yasin Malik Wife Mushaal: कश्मीरी आतंकी यासिन मलिक की पत्नी मुशाल इन दिनों लगातार चर्चा में है। जहां एक बार फिर मुशाल ने भारत के खिलाफ तीखे बोल बोल है। जानकारी के लिए बता दें कि, मौत की सजा पाए कश्‍मीरी आतंकवादी यासिन मलिक की पत्‍नी मुशाल ने इस्‍लामिक देशों के संगठन ओआईसी के मंच से गाजा पर इजरायल के हमले नहीं रुकवाने पर अंतरराष्‍ट्रीय समुदाय के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। इतना ही नहीं उसने ओआईसी से गुहार लगाई कि, वह उसके पति यासिन मलिक को फांसी से बचा ले। बता दें कि, मु‍शाल ने दावा किया कि गाजा में 10 हजार मौतों के बाद भी अंतरराष्‍ट्रीय समुदाय ने ‘आपराधिक चुप्‍पी’ साध रखी है।

कश्मीर और फिलिस्तीन को बताया समान

आतंकी यासिन की पत्नी मुशाल यहीं नहीं रूकी आगे कहते हुए उसने दावा करते हुए कहा कि, कश्‍मीर और फलस्‍तीन दोनों ही जगहों पर लोगों को दबाया जा रहा है और उन्‍हें मूलभूत मानवाधिकारों को नहीं दिया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि, सऊदी अरब में ओआईसी की महिला कान्‍फ्रेंस में मुशाल ने कहा कि, जब शांति और अहिंसा की आवाजें मार दी जाती हैं, फांसी पर लटका दी जाती हैं, जेल में डाल जाती हैं या उन्‍हें प्रतिबंधित कर दिया जाता है तो दबे कुचले लोगों के पास हिंसा के अलावा और कोई रास्‍ता नहीं बचता है। मुशाल ने दावा किया कि इस भयावहता के बीज को हमने अपने हाथों से बोया है।

ओआईसी से लगाई गुहार

आतंकी यासिन की पत्‍नी मुशाल ने आगे ओआईसी से अपने पती के लिए गुहार लगाते हुए कहा कि, ‘मैं ओआईसी के नेतृत्‍व से अनुरोध करती हूं कि वे मेरे पति की जिंदगी को बचाने के लिए की गई मेरी अपील पर ध्‍यान दें। जानकारी के लिए बता दें कि, कश्‍मीरी आतंकी यासिन मलिक को दिल्‍ली की एक अदालत ने फांसी की सजा सुनाई है।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT