होम / सासाराम में बाबा रामदेव ने कहा "सर तन से जुदा करने वालों के लिए मोदी-शाह ही काफी",अब गजवा-ए-हिंद नहीं चलेगा

सासाराम में बाबा रामदेव ने कहा "सर तन से जुदा करने वालों के लिए मोदी-शाह ही काफी",अब गजवा-ए-हिंद नहीं चलेगा

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : November 7, 2022, 8:59 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) : बिहार के सासाराम में बाबा रामदेव ने कहा कि भारत में गजवा-ए-हिंद नहीं चलेगा। सर तन से जुदा वालों को ठीक करने के लिए मोदी और अमित शाह ही काफी हैं। वे रोहतास के जिला मुख्यालय के पायलट बाबाधाम में 111 फीट ऊंची प्रतिमा के अनावरण समारोह में पहुंचे थे। यहां उन्होंने अन्य साधु-संतों के साथ समारोह को संबोधित किया। बाबा रामदेव ने लगभग 15 मिनट का भाषण दिया। जिस दौरान उन्होंने ये बातें कही।

बाबा रामदेव ने कहा कि कई लोग मुझसे मिलते हैं और पूछते हैं कि गजवा-ए-हिंद वाले और सर तन से जुदा वाले कहते हैं कि जो इस्लाम कबूल नहीं करेगा हम उसको मिट्टी में मिला देंगे। मैं उनसे कहता हूं, इसमें क्या बात है। अब गजवा-ए-हिंद चलने वाला नहीं है। सर तन से जुदा चलने वाला नहीं है। इनको संभालने के लिए मोदी जी और अमित शाह ही बहुत हैं। उन्होंने आगे कहा कि अब ना गजवा-ए-हिंद चलेगा ना सर तन से जुदा चलेगा, बल्कि पूरी दुनिया में योग का जादू चलेगा।

कार्यक्रम में केंद्रीय राज्य मंत्री भी थे मौजूद

कार्यक्रम में संतों के अलावा कई नेता भी पहुंचे थे। केंद्र सरकार के रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्‌ठ, भाजपा सांसद मनोज तिवारी, सासाराम के सांसद छेदी पासवान, यूपी सरकार में मंत्री बेबी रानी मौर्य, बिहार सरकार के पंचायती राज्य मंत्री मंत्री मुरारी गौतम, भाजपा विधान पार्षद संतोष कुमार सिंह, निवेदिता सिंह व भाजपा नेता रामेश्वर चौरसिया, पूर्व मंत्री महाराष्ट्र सरकार कृपा शंकर सिंह, विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय महासचिव मिलिंद परांड, स्वदेशी जागरण मंच के राष्ट्रीय नेता कमलेश जी भी मौके पर मौजूद थे।

कई अखाड़ों से साधु-संत भी कार्यक्रम थे मौजूद

लोकार्पण समारोह में बाबा रामदेव के अलावा निरंजनी अखाड़ा के कैलाशानंद गिरी, किन्नर अखाड़ा के लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी, जूना अखाड़ा के अरूण अवधूत महाराज, स्वामी चिदानंद सरस्वती, पंचायती अखाड़ा के कैलाशानंद गिरी, वरिष्ठ महामंडलेश्वर अर्जुन पूरी जी ने संयुक्त रूप से लोकार्पण किया। बाबा रामदेव ने कहा कि भारत फिर से विश्वगुरु बनेगा।

बाबा रामदेव ने कहा 21वीं सदी भारत की होगी

21वीं सदी सनातन संस्कृति की होगी। उन्होंने कहा कि जब उन्हें कोई नहीं जानता था, तब पायलट बाबा महायोगी थे। पायलट बाबा ने अपनी जन्मभूमि को तीर्थ बना दिया। सैकड़ों देश से लोग यहां आकर इस मिट्टी को स्पर्श करेंगे और अपने को पवित्र करेंगे। उन्होंने बाबा के सम्मान में गीत भी गाया। बाबा ने गाया कि करो वह काम कि पूरी दुनिया सलाम करे।इसके पूर्व बाबा रामदेव वाराणसी चार्टर प्लेन से पहुंचे। वहां से हेलिकॉप्टर से सीधे एसपी जैन कॉलेज के हैलीपैड पर पहुंचे। वहां से सीधे कार से पायलट बाबा धाम पहुंचे। कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद वे सीधे हैलीपैड के लिए रवाना हो गए।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pune Traffic Police: पीएम मोदी पुणे में भरेंगे हुंकार, रैली के लिए यातायात पुलिस ने जारी किया रुट डायवर्जन -India News
Lok Sabha Election 2024: ‘तानाशाही की तरफ जा रहा देश’, सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना -India News
Reservation Row: गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR -India News
बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘भारत को कमजोर करने में कुछ देशों का हाथ’, पीएम मोदी ने कर्नाटक में लगाया बड़ा आरोप -India News
Parineeti Chopra: ‘बस वजन घटाया…’, परिणीति चोपड़ा ने अपनी सबसे बड़ी गलती का किया खुलासा -India News
Ankur Jain: कौन हैं टेक अरबपति अंकुर जैन? जिन्होंने पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड से रचाई शादी- Indianews
ADVERTISEMENT