होम / क्या दूसरे देशों में भी ऐसा होता है? जादू-टोना करने पर मुइज्जू ने अपनी ही मंत्री को किया गिरफ्तार

क्या दूसरे देशों में भी ऐसा होता है? जादू-टोना करने पर मुइज्जू ने अपनी ही मंत्री को किया गिरफ्तार

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 26, 2024, 9:02 pm IST

संबंधित खबरें

क्या दूसरे देशों में भी ऐसा होता है? जादू-टोना करने पर मुइज्जू ने अपनी ही मंत्री को किया गिरफ्तार

India News (इंडिया न्यूज), Mohammed Muizzu: मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। राष्ट्रपति बनने के बाद मुइज्जू अपनी भारत विरोधी नीतियों को लेकर काफी चर्चा में रहे। मालदीव के राष्ट्रपति मुइज्जू पर चीन के इशारे पर काम करने और भारत का विरोध करने का आरोप लगा था। राष्ट्रपति बनने के बाद मुइज्जू ने अपने देश से भारतीय सैनिकों को हटाने का फैसला किया था। भारत के साथ बढ़ती कड़वाहट के कारण भारत और मालदीव में मुइज्जू की काफी आलोचना हुई थी। अब मालदीव के राष्ट्रपति एक और वजह से चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि उन पर काला जादू किया गया था, मुइज्जू पर ऐसा करने के आरोप में उनके एक मंत्री को भी गिरफ्तार किया गया है।

मुइज्जू ने अपने ही मंत्री को किया गिरफ्तार

अधाधु की रिपोर्ट के अनुसार मालदीव में पर्यावरण मंत्रालय के एक राज्य मंत्री को राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू के करीबी होने और काला जादू करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एक सरकारी अधिकारी ने अधाधु को बताया कि फतिम शमनाज अली सलीम को गिरफ्तार कर सात दिन की हिरासत में भेज दिया गया है।

अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने किया अरेस्ट, सुप्रीम कोर्ट से जमानत याचिका ली गई वापस -IndiaNews

क्या मुइज्जू पर काला जादू किया गया था?

न्यूज पोर्टल के मुताबिक हुलहुमाले मजिस्ट्रेट कोर्ट ने उनकी हिरासत अवधि बढ़ा दी है। शमनाज़ राष्ट्रपति कार्यालय में मंत्री एडम रमीज की पूर्व पत्नी हैं। शमनाज़ की गिरफ़्तारी से पहले उनके घर की तलाशी ली गई और कुछ सामान जब्त किया गया। शमनाज़ के तीन बच्चे हैं, जिनमें से एक की उम्र एक साल से भी कम है।

शमजान के पूर्व पति को भी किया गया सस्पेंड

शमनाज़ पहले प्रेसिडेंशियल पैलेस मुलियाज में काम करती थीं। हालांकि, हाल ही में उनका तबादला पर्यावरण मंत्रालय में कर दिया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शमनाज़ को राष्ट्रपति मुइज़ू के करीब आने के लिए काला जादू करने के आरोप में गिरफ़्तार किया गया था, जबकि उनके पूर्व पति को भी सस्पेंड किया गया है। एडम रमीज राष्ट्रपति मुइज़ू के करीबी हुआ करते थे, हालांकि, उन्हें कई महीनों से मुइज़ू के साथ नहीं देखा गया है।

Lok Sabha Speaker Election: ओम बिरला चुने गए नया लोकसभा स्पीकर, चुनाव में NDA ने मारी बाजी -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT