होम / Karachi Mall Fire: कराची के शॉपिंग मॉल में लगी भीषण आग, 11 की मौत; कई लोगों के फंसे होने की आशंका

Karachi Mall Fire: कराची के शॉपिंग मॉल में लगी भीषण आग, 11 की मौत; कई लोगों के फंसे होने की आशंका

Rajesh kumar • LAST UPDATED : November 25, 2023, 2:15 pm IST
ADVERTISEMENT
Karachi Mall Fire: कराची के शॉपिंग मॉल में लगी भीषण आग, 11 की मौत; कई लोगों के फंसे होने की आशंका

Fire In Karachi Shopping Mall

India News (इंडिया न्यूज),Fire In Karachi Shopping Mall: पाकिस्तान के कराची में शनिवार को एक बहुमंजिला शॉपिंग मॉल में भीषण आग लगने से कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य के फंसे होने की आशंका है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कराची के राशिद मिन्हास रोड पर आरजे शॉपिंग मॉल में सुबह आग लग गई।

दमकल विभाग ने करीब 50 लोगों को बचाया

अधिकारियों ने बताया कि दमकल विभाग ने करीब 50 लोगों को बचाया लेकिन अभी भी इमारत के अंदर हैं और उन्हें सुरक्षित निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं। इमारत से बचाए गए रऊफ हामिद ने स्थानीय मीडिया को बताया कि अभी भी कई लोग फंसे हुए हैं। उन्होंने कहा, “जब आग लगी तो हमने एक सुरक्षित कमरे की ओर भागकर खुद को बचाया। धुआं इतना तीव्र था कि हमें समझ नहीं आया कि क्या हो रहा है।”

वहीं, कराची के मेयर मुर्तजा वहाब ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर मौतों की पुष्टि की। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। जियो ने बताया कि आग में घायल हुए कई लोगों का भी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT